समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

तनिष्क शोरूम में ‘क्रिसमस-डे’ धूमधाम से मनाया गया, सांता क्लोज ने बच्चों के बीच टाॅफियां व उपहार देकर खुशियां बांटी

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर :- शहर के मोहनपुर रोड स्थित तनिष्क शोरूम में ‘क्रिसमस-डे’ धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान सांता क्लोज ने बच्चों के बीच टाॅफियां व उपहार देकर खुशियां बांटी। शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने कहा कि प्रतिवर्ष 25 दिसंबर को प्रभु यीशु मसीह का जन्म दिन पूरी दुनिया में धूमधाम से बनाया जाता है।

वैश्वीकरण के दौर में त्योहार की संस्कृति भी अपनी सीमाएं लांघ चुकी है। उन्होंने कहा कि क्रिसमस का संदेश आपस में खुशियां बांटना, खुश रहना, प्रेम व भाईचारा फैलाना है। अनिरुद्ध कुमार ने कहा कि इस दिन प्रभु ईसा मसीह का जन्म हुआ था, इसलिए इस दिन को क्रिसमस-डे के रूप में मनाया जाता है।

IMG 20221203 WA0074 01

उन्होंने कहा कि क्रिसमस के त्योहार का मुख्य मकसद है बुराई को खत्म करना और अच्छे विचारों को एक दूसरे में फैलाना। हर किसी के प्रति दया का भाव रखना। आधिकारिक तौर पर 1870 में, अमेरिका ने क्रिसमस के दिन फेडरेल हॉलिडे की घोषणा की।

दुनिया भर में क्रिसमस का त्‍योहार धूमधाम से मनाया जाता है। ऐसी मान्‍यता है कि प्रभु यीशु के जन्‍म की खुशी में ईसाई समुदाय के लोग क्रिसमस का त्‍योहार मनाकर अपनी खुशी जाहिर करते हैं। कहते हैं प्रभु यीशु का जन्‍म गौशाला में हुआ था। जिस तरह जन्माष्टमी में घरों में श्रीकृष्ण की झांकी बनाई जाती है, उसी तरह प्रभु यीशु की याद में कुछ लोग घर में गौशाला बनाते हैं।

Picsart 22 10 20 10 13 16 179

मैनेजर अनिरुद्ध कुमार बताया की तनिष्क स्टोर में क्रिसमस-डे को लेकर ग्राहकों को विशेष डिस्काउंट दिया जा रहा है। गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी के मेकिंग पर 20 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। देश के सबसे बड़े रिटेल ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क क्रिसमस-डे कलेक्शन लांच किया है। अनिरुद्ध कुमार ने बताया की तनिष्क के बने आभूषण 22 एवं 18 कैरेट की होती है, जो शुद्ध सोने की मानकता पर खरी होती है।

IMG 20221209 WA0062 01

मैनेजर अनिरुद्ध कुमार बताया की तनिष्क स्टोर में क्रिसमस-डे को लेकर ग्राहकों को विशेष डिस्काउंट दिया जा रहा है। गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी के मेकिंग पर 20 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। देश के सबसे बड़े रिटेल ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क क्रिसमस-डे की अवसर पर विशेष कलेक्शन लेकर आया है।  अनिरुद्ध कुमार ने बताया की तनिष्क के बने आभूषण 22 एवं 18 कैरेट की होती है, जो शुद्ध सोने की मानकता पर खरी होती है।

साथ ही तनिष्क में गोल्ड एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है, तो अब आपके लॉकर को अनलॉक करने का समय है और पुराने सोने को तनिष्क के शानदार नए डिजाइनों के साथ एक्सचेंज करें! किसी भी जौहरी से खरीदे गए अपने पुराने सोने के लिए 100%* मूल्य प्राप्त करने के लिए आज ही हमारे स्टोर तनिष्क समस्तीपुर में विजिट करें! नियम एवं शर्तें लागू!

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150