समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

वोट दो और खाओ मुफ्त समोसा चाट, पटना में 1 जून को सिनेमा हॉल से लेकर वाटर पार्क तक डिस्काउंट

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

बिहार की राजधानी पटना में लोकसभा चुनाव के सातवें एवं आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होना है। इस दिन वोट डालने वाले मतदाताओं को सिनेमा हॉल, मिठाई की दुकानों से लेकर अस्पताल, वाटर पार्क तक कई तरह के डिस्काउंट ऑफर मिलेंगे। एक जून को वोट डालने वाले मतदाताओं को मुफ्त में समोसा चाट मिलेगा। मिठाइयों पर 10 प्रतिशत की छूट रहेगी। हरिलाल की सभी दुकानों में यह सुविधा मिलेगी। इसके लिए उंगली पर वोटिंग की स्याही दिखानी होगी। अलग-अलग दुकानों, अस्पतालों, जिम आदि में भी वोटरों को छूट देने की घोषणा की गई है।

सहज सर्जरी क्लिनिक कंकड़बाग में ओपीडी में वोट डालने वाले मतदाताओं को 15 प्रतिशत, नोबल अस्पताल में 10 प्रतिशत, केयर हॉस्पिटल में ओपीडी सेवा में 50 फीसदी और निरोग हॉस्पिटल में ओपीडी एवं मेडिसिन सेवा में 10 फीसदी के साथ ही जांच सुविधाओं पर 20 फीसदी की छूट दी जाएगी। एक जून को मतदान करने वाले मतदाताओें को पटना ब्रीउबेक्स कोर्टयार्ड सगुना मोड़ की ओर से खाने- पीने की चीजों पर 15 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। मतदाता 5 जून तक इसका लाभ ले सकते हैं।

इससे पहले सिनेमा हॉल, कुछ जिम संचालकों ने शुल्क में 50 प्रतिशत की छूट देने की घोषणा मतदाताओं के लिए की है। मतदान करने वाले मतदाता फंटासिया वाटर पार्क का भी लुत्फ उठा सकेंगे। मेसर्स तक्षशीला सीज एंड रिसोर्टस प्राइवेट लिमिटेड फंटासिया वाटर पार्क संपतचक की ओर से मतदाताओं को प्रति व्यक्ति दो सौ रुपये की छूट दी जाएगी। इसके लिए मतदाताओं को वाटर पार्क टिकट काउंटर पर ऊंगली पर सियाही का निशान दिखाना होगा।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150