समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

बिहार: प्रभारी थानाध्यक्ष सहित 4 पुलिसकर्मी पर हमला, दारोगा की वर्दी फाड़ी…

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

पूर्वी चंपारण में चाकूबाजी कांड की जांच करने गई पुलिस टीम पर हमला करने की सूचना आ रही है. पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस टीम पर दो जगहों पर हमला किया गया. इसमें चार पुलिस कर्मी घायल हो गये. यह घटना संग्रामपुर व रघुनाथपुर थाना क्षेत्र की है. संग्रामपुर में प्रभारी थानाध्यक्ष अजय कुमार राम सहित दारोगा राहुल कुमार व गृहरक्षक किशुन प्रसाद पर लाठी-डंडा से हमला किया गया. इसमें तीनों घायल हो गये

चाकूबाजी कांड की जांच करने गई थी पुलिस

घटना बड़ई टोला की है. वहां चाकूबाजी कांड की सूचना पर पुलिस टीम जांच करने पहुंची थी. आरोपित पक्ष ने जांच करने आये पुलिस पदाधिकारी व जवानों पर अचानक हमला कर दिया. किसी तरह से पुलिसकर्मियों ने अपनी जान बचायी. तीनों जख्मी पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया. उसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल के पहुंचने पर छापेमारी कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया.

20 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

मामले में जख्मी दारोगा राहुल कुमार के बयान पर बरई टोला के विजय साह, संजय साह, मनोज साह, सुगना देवी, भंटी देवी, गायत्री देवी सहित सात को नामजद व 15-20 अज्ञात को आरोपित किया गया है. बताया जाता है कि बड़ई टोला के विनोद महतो को चाकूमार घायल कर दिया गया. पुलिस जांच के लिए पहुंची तो आरोपितों ने उनपर हमला कर दिया.

विवाद सुलझाने पहुंची थी पुलिस

उधर रघुनाथपुर के वृता टोला में मारपीट की सूचना पर पुलिस टीम विवाद सुलझाने पहुंची थी. वहां दोनों गुटों के लोग आपस का झगड़ा छोड़ पुलिस से उलझ गये. दारोगा मनोज कुमार को घेर उनके साथ मारपीट की. दारोगा की वर्दी को फाड़ दिया. भारी संख्या में पुलिस बल के पहुंचने पर घेराबंदी कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया. थानाध्यक्ष विकास कुमार पासवान ने बताया कि पुलिस पर हमले की घटना को लेकर छह नामजद व दस-पंद्रह अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. अन्य सभी आरोपी फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150