समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

लखनीपुर महेशपट्टी गांव में ह’त्याकांड के फरार अभियुक्त के घर उजियारपुर पुलिस ने चस्पाया इश्तिहार, सरेंडर नहीं किया तो होगी कुर्की-जब्ती

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर/उजियारपुर :- समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलारी गांव निवासी राजेंद्र सिंह हत्या कांड में फरार अभियुक्त लखनीपुर महेशपट्टी गांव निवासी मनीष राय के घर पुलिस ने कुर्की जब्ती करने का इश्तिहार चस्पाया है। घटना से संबंधित थाना कांड संख्या 280/2023 दर्ज की गई थी। जिसमें लखनीपुर महेशपट्टी गांव निवासी गनौर राय के पुत्र मनीष राय की हत्या में संलिप्तता पायी गई थी। एएसआई राजीव रंजन कुमार ने शुक्रवार को ग्रामीणों के समक्ष फरार अभियुक्त के घर इश्तिहार चस्पा करते हुए बताया कि यदि शीघ्र ही वह आत्मसमर्पण नहीं किया तो उसके घर की कुर्की जब्ती की जायेगी।

बताया गया है कि बेलारी पंचायत के वार्ड संख्या-14 निवासी राजेंद्र सिंह की हत्या 31 जुलाई 2023 की रात्रि को अज्ञात लोगों द्वारा उस समय कर दी थी जब वे अपने खेत स्थित बोरिंग पर सो रहे थे। हत्यारे ने उनकी गला दबाकर हत्या करने के बाद बिजली का तार से करंट भी लगा दिया था। इस संबंध में मृतक की पत्नी मीरा देवी ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में उक्त फरार मनीष राय की संलिप्तता पाते हुए कांड में आरोपित किया था परंतु वे घटना के बाद से फरार चल रहे हैं।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150