Advertisement

क्या वाकई बिना बताये शराब की लत छुड़ाई जा सकती है? जानें यह उपाय…

डिस्क्लेमर : विज्ञापन 

मुंबई : शराब पीने की लत आज पुरुषों में ही नहीं अपितु महिलाएं हाई स्टेटस के लिए इसकी आदी होती जा रही है। लिहाजा आप के मन भी ये प्रश्न उठ रहा होगा कि क्या वाकई बिना बताये शराब छुड़ाई जा सकती है? आखिर कोई किसी की शराब की लत उसे बताए बिना कैसे छुड़ा सकता है। हम यहां दावा तो नही करेंगे मगर इतना जरूर कहेंगे कि शराब छुड़ाने की इस आयुर्वेदिक दवा का सेवन करके शराब की लत से छुटकारा पाने में सफल हो सकते हैं।

ये आयुर्वेदिक मेडिसिन पाउडर के रूप में है इसे आप चुपके से शराबी के खाने-पीने की चीजों में मिलाकर दें सकते है। इस दवा का शराबी को एहसास तक नहीं होता कि उसे कुछ दिया गया है। कुछ ही दिनों में शराब की आदत छूटने लगती है और धीरे-धीरे एक वक्त ऐसा भी आता है, जब शराबी पूरी तरह शराब से नाता तोड़ लेता है। शराब के नाम से ही उसे चिढ़ होने लगती है।

आयुर्वेदिक मेडिसिन पाउडर किस तरह काम करता है?

यह दवा शरीर में अच्छे से घुलकर सबसे पहले शरीर से विषैले पदार्थों (Toxins) को बाहर निकाल फेंकती है, इससे शराब के लिए उकसाने वाले कीटाणु भी बाहर निकल जाते हैं या अंदर ही मर जाते हैं। आपके दिमाग को पूरी तरह शांत और तनाव रहित रखती है, जिससे आप अपना अच्छा -बुरा सही से समझ पाते हैं। आपके दिमाग को अपने नियंत्रण में करके यह दवा आपको शराब से दूर रखने में मदद करती है।आत्मशक्ति को बढ़ाती है, जिससे आप अपनी शराब पीने की इच्छा पर काबू रख पाते हैं और शराब से दूरी बनाने लगते हैं। शराब पीने की इच्छा को समाप्त करती है।

यहां हम ये भी बता दे कि नशा मुक्ति आयुर्वेदिक दवाइयां आज बाजार में अधिक मात्रा में उपलब्ध हैं, ऐसे में किसी एक आयुर्वेदिक दवा का चयन कर पाना, मुश्किल हो जाता है। मगर फिर भी आपकी सुविधा के लिए हम आपको एक बहुत ही फायदेमंद, भरोसेमंद व शराबीयों पर आजमाई हुई अचूक रामबाण आयुर्वेदिक दवा के बारे में बताना चाहेंगे।

दवा का नाम है – आयुर्वेदिक मेडिसिन पावडर यह दवा शुद्ध जड़ी बूटीयों के मिश्रण से तैयार की गई है, जो पाउडर के रूप में आती है। किसी भी प्रकार का कोई स्टेरॉयड्स या केमिकल्स का इस्तेमाल इसमें नहीं किया गया है, इसलिए इस दवा के सेवन से कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होता है। इस दवा का पूरा कोर्स करने से शराबी की शराब की लत पूरी तरह छूट जाती है। वह शराब से नफरत करने लगता है और शराब पीने वालों से भी दूरी बनाने लगता है। ना खुद पीता है और ना अपने सामने किसी को पी ने देता है। आपके घर की खुशियां लौट आती हैं। दवा आप घर बैठे भी मंगवा सकते है, दवा मिलने पर भुगतान कर सकते है। हमारे कंपनी के आयुर्वेदिक डॉ . पूजा कलाने से आप दिए गए मोबाइल नं पर संपर्क कर वैद्यकीय सलाह लेकर दवा मंगा सकते है।

सुश्रुत आयुर्वेदालय ,प्लाट नं – 47 S-130, हावरे फैंटेसिया बिज़नेस पार्क, सेक्टर-30A, वाशी, नवी मुंबई – 400703

Mobile -7738897455 / 7738898455

सुश्रुत आयुर्वेदालय, प्लाट नं – 978/979, मीडीया हाउस, अमृतपुर , तालुका – मोरवा, जिला – समस्तीपुर, बिहार – 848121

मोबाइल – 8084059426 / 9801757703 / 9801505047

सुश्रुत आयुर्वेदालय द्वारा घर बैठे समस्त रोगों का सफल इलाज कराएं, जैसे -जोड़ों का दर्द, वात, गठिया अन्य समस्त प्रकार के दर्द का स्थाई निदान, मोटापा – अनावश्यक चर्बी घटा कर सुडौल शरीर बनाने में सहायक, दमा, शुगर (पेनक्रियाज जागृत कर मधुमेह सामान्य करें) बवासीर, फिशर, भगंदर खूनी – बादी बवासीर, अन्य घृणित रोगों से छुटकारा पाएं, प्रदर रोग, तुतलाना, हकलाना, पथरी, चर्म रोग, अनिद्रा, बांझपन, गर्भपात होना, मस्तिक में अनियमितता स्त्री – पुरुष के समस्त गुप्त रोगों का सफल इलाज, पहले न से ही शीघ्रपतन – नपुंसकता ठीक करें (हनीमून पैक उपलब्ध)अन्य किसी भी प्रकार के रोगों से ग्रस्त जीवन से थके – हारे निराश रोगी अवश्य मिलें या फोन पर परामर्श लें।

Avinash Roy

Recent Posts

जहरीली शराब से मौत के पीछे RJD का हाथ: डिप्टी CM बोलें- राजद से है सभी शराब माफिया का कनेक्शन

जहरीली शराब से मौत को लेकर विपक्ष लगातार राज्य सरकार पर निशाना साध रहा है।…

27 मिन ago

912 करोड़ से दरभंगा एयरपोर्ट को मिलेगा नया टर्मिनल भवन, पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे शिलान्यास

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से आगामी 20…

2 घंटे ago

13-14 करोड़ आबादी है, कुछ ना कुछ होता रहता है; शराब से मौत पर बहक गए जीतनराम मांझी

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  विवादित बयानों के लिए मशहूर रहे केंद्रीय मंत्री…

2 घंटे ago

बिहार विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन आज से, चार सीटों पर 13 नवंबर को होगा मतदान

बिहार की चार विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुक्रवार…

3 घंटे ago

जमीन दस्तावेज से जुड़े सभी लंबित आवेदनों का 3 महीने में होगा निपटारा, मंत्री का सख्त निर्देश

बिहार में चल रहे भूमि सर्वेक्षण के बीच जमीन से जुड़े दस्तावेज हासिल करने लिए…

4 घंटे ago

समस्तीपुर में महिला शिक्षिका को थप्पड़ मारने के मामले में स्कूल के एचएम व शिक्षक निलंबित, जांच के नाम पर फाइल दबा हर बार कौन बचा रहा था?

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/पटोरी :- जिला कार्यक्रम पदाधिकारी (स्थापना) द्वारा पत्र…

6 घंटे ago