Advertisement

तनिष्क समस्तीपुर की पेशकश ‘द ऑटम एडिट’ – डायमंड ज्वेलरी वैल्यू पर ब्रांड दे रहा है 20% तक की छूट

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े

समस्तीपुर :- भारत की सबसे बड़ी ज्वेलरी रिटेल ब्रांड और टाटा समूह का एक हिस्सा, तनिष्क ने अपने डायमंड आभूषणों का आज तक के सबसे विशाल और शानदार शोकेस प्रस्तुत किया है। तनिष्क की यह एक्सक्लूसिव श्रेणी हीरों की एक चमचमाती दुनिया है, महिलाओं की पसंदीदा सभी अलगअलग स्टाइल्स को इसमें शामिल किया गया है। रिंग्स से लेकर इयररिंग्स और पेंडेंट्स, नेकलेस, ब्रेसलेट्स और बैंगल्स तक सभी प्रकार के आभूषण तनिष्क के ‘द ऑटम एडिट’ में हैं, इसमें पांच नए क्यूरेशन प्रस्तुत किए गए हैं जो हर प्रसंग के स्टाइल कोशंट को बड़ाने के लिए ही विशेष रूप से बनाए गए हैं।

एरिया मैनेजर अभिरुप बोस ने बताया की तनिष्क के हीरे महिलाओं की असाधारण जीवन कहानी को बहुत ही बेहतरीन और खूबसूरत ढंग से सम्मानित करते हैं। महिलाओं के व्यक्तित्व की चमक इन मूल्यवान जेम्स को एक अनोखा तेज प्रदान करती है। इन फेस्टिवल ऑफ़ डायमंड्स में ग्राहक कई अलगअलग लुक्स की खरीदारी कर सकते हैं, जिन्हें तनिष्क ने हर दिन के ऑफिस, बंच, शादी और वर्षगांठ जैसे समारोह, शाम की पार्टीज़ और गिफ्टिंग आदि के लिए बनाया है। तनिष्क के चमचमाते ऑटम एडिट में एक शानदार सिम्फनी प्रस्तुत की जा रही है।

इसमें तनिष्क प्रस्तुत कर रहे है एलिवेटेड वर्क वेयर रेन्ज, गाला डिनर्स के लिए अँड अफेयर्स, पार्टी के लिए शोस्टॉपर्स और इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स के लिए फ्यूजन फैशन तनिष्क के स्पार्कलिंग मेमरीज़ गिफ्ट श्रेणी के साथ आप अपने और अपनों के खास पलों को हमेशा के लिए यादगार। जन्मदिन, विशेष सफलता और ऐसे ही कई विशेष प्रसंगों पर गिफ्ट देने के लिए यह परफेक्ट है। तनिष्क में मनाए जाने वाले इस हीरों के त्यौहार को और भी ज़्यादा आकर्षक बनाने झांट की ओर से डायमंड ज्वेलरी वैल्यू पर 25% * तक की छूट दी जा रही है। वह भी किसी भी ज्वेलर से खरीदे हुए पुराने सोने को एक्सचेंज करके।

समस्तीपुर तनिष्क के स्टोर मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने कहा की अपने ज्वेलरी कलेक्शन में नयी ताजगी ला सकते हैं। 22 कैरेट से ऊपर के पुराने सोने के आभूषणों के लिए तनिष्क में 100% * एक्सचेंज वैल्यू दिया जाता है। इसमें ग्राहकों को उनके सोने का सबसे अच्छा मूल्य मिलता है। तनिष्क की यह एक्सचेंज पाॅलिसी ग्राहकों के लिए उनके पुराने सोने को तनिष्क के नए डिज़ाइन्स से अपग्रेड करने का स्वर्ण अवसर है। भारत भर में सभी तनिष्क स्टोर्स में इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। यह ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए ही लागू रहेगा। तनिष्क के हर स्टोर में ‘गोल्ड स्टैंडर्ड’ सुरक्षा नियमों का पालन किया जाता है। आप अपने नजदीकी तनिष्क स्टोर में पूरे आत्मविश्वास के साथ खरीदारी कर सकते हैं। साथ ही, ऑनलाइन ज्वेलरी शॉपिंग की सुविधा भी तनिष्क ने दी है।

विज्ञापन

Avinash Roy

Recent Posts

पुलिस लाइन में हुआ सम्मान समारोह सह बड़ा खाना का आयोजन, SP ने मेजबानी करते हुए खुद परोसा भोजन

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न करवाने…

6 घंटे ago

समस्तीपुर के शशिभूषण को अरूणाचल प्रदेश के राज्यपाल ने किया सम्मानित

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/बिथान :- समस्तीपुर जिले के बिथान प्रखंड के…

6 घंटे ago

समस्तीपुर : खेत में पटवन कर रहा युवा किसान करंट की चपेट में आया, मौ’त

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/वारिसनगर :- समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र…

6 घंटे ago

बिहार में भारी पैमाने पर IAS अफसरों का तबादला… समस्तीपुर समेत कई जिलों के DM बदले गए, देखें पूरी लिस्ट

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  बिहार के प्रशासनिक महकमे में शनिवार को बड़ा…

7 घंटे ago

दरभंगा एम्स की साइट का जेपी नड्डा ने किया मुआयना, बोले- 2000 करोड़ की लागत से बनेगा शानदार AIIMS

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार…

9 घंटे ago

‘DSP ने दी थी थाने के सामने बालू कारोबारी के मर्डर की सुपारी’, बिहार के मोस्टवांडेट का सनसनीखेज वीडियो वायरल

बिहार-झारखंड में सक्रिय अपराधी गिरोह का सरगना कुख्यात इनामी रंजीत चौधरी को उत्तराखंड से बिहार…

15 घंटे ago