समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

Advertisement

तीज के अवसर पर तनिष्क समस्तीपुर दे रहा है हर खरीद पर गोल्ड/सिल्वर क्वाईन

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े  

समस्तीपुर :- तीज के अवसर पर तनिष्क समस्तीपुर हर खरीद पर गोल्ड/सिल्वर क्वाईन दे रहा है। तीज ऑफर 15 से 17 सितम्बर 2023 तक वैध है। तनिष्क समस्तीपुर में खास कर डायमंड लवर्स के लिए विशेष कलेक्शन आया है, जिसमें गले का हार, स्पेशल फिंगर रिंग और नोजपिन की बेहतरीन कलेक्शन खास तौर पर तैयार किए गए है। जिसकी कीमत मात्र 10 हजार रूपए से ही शुरू हैं। साथ ही 5 हजार से अधिक पारंपरिक, पश्चिमी और फ्यूजन लुक में सोने और जेम सेट के आभूषण ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।

तीज पर महिलाओं को खास तौर पर सोने या फिर चांदी के सिक्के दिए जायेगें। स्टोर मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने बताया की अगर आप वेडिंग ज्वेलरी खरीदने की सोच रहे है तो ये सही समय है, आप अभी भी इस उलझन में है कि आपको आपनी शादी में कैसी ज्वेलरी पहननी चाहिए ? तो आप एक बार तनिष्क समस्तीपुर शोरूम पर आये। हमारी एक्सपर्ट टीम आपको शादी के गहने जो आपके चेहरे पर सूट करती हो और हमेशा रिच और क्लासी नजर आएगी उसी तरह की ज्वेलरी खरीदने में आपकी मदद करेगी।

IMG 20230914 WA0153 01

तनिष्क में अत्याधुनिक कैरेटमीटर में सोने की शुद्धता की जांच बिलकुल फ्री में की जाती है। उसी कीमत पर सोना खरीदा जाता है, जिस पर बिक्री होती है। एक्सचेंज किए गए गहनों को ग्राहकों के सामने ही पिघलाया जाता है। शोरूम में पुराने आभूषणों को न तो बेचा जाता है और न ही डिस्पले किया जाता है। सोने की कीमत पर रत्न नहीं बेचे जाते। इसलिए यहां पुराने गहने एक्सचेंज करना फायदेमंद है।

IMG 20230913 WA0092 01

साथ ही अनिरुद्ध कुमार ने बताया की तनिष्क में जो गोल्डन हार्वेस्ट प्लान चलता है वह समस्तीपुर के लोगों को काफी पसंद आ रहा है और गोल्डन हार्वेस्ट के माध्यम से यहाँ बहुत सारे लोगों ने ज्वेलरी की खरीदारी की है और हजारों की संख्या में लोगों ने गोल्डन हार्वेस्ट की इनरोल किया है। गोल्डन हार्वेस्ट के बारे में उन्होंने बताया की यह एक ऐसा प्लान है जिसमे थोड़े-थोड़े अमाउंट जमा करके आप अपनी मनपसंद गोल्ड या फिर डायमंड की ज्वेलरी खरीद सकते है। साथ ही अनिरुद्ध कुमार ने बताया की गोल्डन हार्वेस्ट पर तनिष्क बेहतर बोनस भी देती है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150

हैं।