समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

Advertisement

तनिष्क समस्तीपुर में धनतेरस के लिए एडवांस बुकिंग शुरू, आभूषणों पर 25 प्रतिशत तक की छूट

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर :- इस धनतेरस के अवसर पर तनिष्क समस्तीपुर दे रहा है 25 प्रतिशत तक की छूट। स्वर्ण आभूषणों की मेकिंग पर तथा 25 प्रतिशत तक की छूट हीरे के आभूषणों के मूल्य पर और साथ ही साथ पाये 100 प्रतिशत तक मूल्य पुराने गहनों की एक्सचेंज पर। शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने बताया की धनतेरस आने बाले 10 नवम्बर को है। उस दिन काफी रस होता है, इसलिए हमने एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। ताकि उस दिन ग्राहकों को ज्यादा इंतजार न करना पड़े।

मैनेजर ने बताया की एडवांस बुकिंग पर भी धनतेरस ऑफर का लाभ ग्राहकों को मिलेगा। पिछले साल के धनतेरस की भीड़ को देखते हुए एडवांस बुकिंग करना ग्राहकों को शॉपिंग में सहूलियत होगी। इस साल धनतेरस पर तनिष्क ने कई नई – नई डिज़ाइन पेश की है। जिसमें जिसमें गले का हार, स्पेशल फिंगर रिंग और नोजपिन की बेहतरीन कलेक्शन खास तौर पर तैयार किए गए है। जिसकी कीमत मात्र 10 हजार रूपए से ही शुरू हैं। साथ ही 5 हजार से अधिक पारंपरिक, पश्चिमी और फ्यूजन लुक में सोने और जेम सेट के आभूषण ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।

IMG 20230728 WA0034 01

स्टोर मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने बताया की अगर आप वेडिंग ज्वेलरी खरीदने की सोच रहे है तो ये सही समय है, आप अभी भी इस उलझन में है कि आपको आपनी शादी में कैसी ज्वेलरी पहननी चाहिए ? तो आप एक बार तनिष्क समस्तीपुर शोरूम पर आये। हमारी एक्सपर्ट टीम आपको शादी के गहने, जो आपके चेहरे पर सूट करती हो और हमेशा रिच और क्लासी नजर आएगी उसी तरह की ज्वेलरी खरीदने में आपकी मदद करेगी।

तनिष्क में अत्याधुनिक कैरेटमीटर में सोने की शुद्धता की जांच बिलकुल फ्री में की जाती है। उसी कीमत पर सोना खरीदा जाता है, जिस पर बिक्री होती है। एक्सचेंज किए गए गहनों को ग्राहकों के सामने ही पिघलाया जाता है। शोरूम में पुराने आभूषणों को न तो बेचा जाता है और न ही डिस्पले किया जाता है। सोने की कीमत पर रत्न नहीं बेचे जाते। इसलिए यहां पुराने गहने एक्सचेंज करना फायदेमंद है।

IMG 20231101 WA0035 01

साथ ही अनिरुद्ध कुमार ने बताया की तनिष्क में जो गोल्डन हार्वेस्ट प्लान चलता है वह समस्तीपुर के लोगों को काफी पसंद आ रहा है और गोल्डन हार्वेस्ट के माध्यम से यहाँ बहुत सारे लोगों ने ज्वेलरी की खरीदारी की है और हजारों की संख्या में लोगों ने गोल्डन हार्वेस्ट की इनरोल किया है। गोल्डन हार्वेस्ट के बारे में उन्होंने बताया की यह एक ऐसा प्लान है जिसमे थोड़े-थोड़े अमाउंट जमा करके आप अपनी मनपसंद गोल्ड या फिर डायमंड की ज्वेलरी खरीद सकते है। साथ ही अनिरुद्ध कुमार ने बताया की गोल्डन हार्वेस्ट पर तनिष्क बेहतर बोनस भी देती है।

IMG 20231101 WA0032 01

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150