समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

Advertisement

‘वीनस-वन’ शॉपिंग मॉल में रोमांचक कार्यक्रमों और Offers के साथ मनायी जाएगी पहली वर्षगांठ, आप भी हो सकते हैं शामिल

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  

समस्तीपुर :- शहर के मोहनपुर रोड स्थित ‘वीनस-वन’ शॉपिंग मॉल अपनी पहली वर्षगांठ के जश्न की घोषणा करते हुए रोमांचित है, जो कि समस्तीपुर के प्रमुख वन-स्टॉप मनोरंजन स्थल के रूप में एक सफल वर्ष का प्रतीक है। शहर के लोगों ने ‘वीनस-वन’ को एक प्रिय सामुदायिक केंद्र बनाने में उनके अटूट प्यार और समर्थन के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया हैं।

मनीष अग्रवाल व रजनीश अग्रवाल कहा कि इस मील के पत्थर को मनाने के लिए, हमने 26 से 28 जुलाई तक रोमांचक कार्यक्रमों की एक श्रृंखला की योजना बनाई है। सालगिरह सप्ताहांत हमारे सभी संरक्षकों के लिए एक मजेदार अनुभव का वादा करता है, जिसमें शामिल हैं:

ग्राहक सत्कार:

हम अपने ग्राहकों को विशेष पुरस्कारों और सम्मानों से सम्मानित करेंगे जिन्होंने पूरे साल हमारा समर्थन किया है।

संगीत और नृत्य प्रदर्शन:

प्रतिभाशाली स्थानीय कलाकारों द्वारा जीवंत संगीत और नृत्य प्रदर्शन का आनंद लें, जिससे उत्सव में उत्सव की भावना जुड़ जाएगी।

Screenshot 20240606 174432 Google
Vinus One Mall
बच्चों के लिए रैंप वॉक:

बच्चों के मनमोहक फैशन शो में रनवे पर दौड़ते हुए हमारे नन्हें सितारों को चमकते हुए देखें।

पेंटिंग और स्केचिंग प्रतियोगिताएं:

14 साल तक के आयु समूहों के लिए पेंटिंग और स्केचिंग प्रतियोगिताओं के साथ रचनात्मकता और कलात्मक अभिव्यक्ति को प्रोत्साहित करें।

और भी बहुत कुछ:

पूरे परिवार के लिए आश्चर्य, मनोरंजक गतिविधियों और मनोरंजन से भरे सप्ताहांत की अपेक्षा करें।

मनीष अग्रवाल और रजनीश अग्रवाल ने बताया कि हम अपने सभी संरक्षकों को इस भव्य उत्सव में शामिल होने और पूरे मॉल में उपलब्ध रोमांचक ऑफर और छूट का लाभ उठाने के लिए आमंत्रित करते हैं। यह वीनस-वन को समस्तीपुर में मनोरंजन और खरीदारी की आधारशिला बनाने के लिए धन्यवाद कहने का हमारा तरीका है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150