Bihar

बिहार: पिंजरे में बंद बार बालाओं के साथ निकाय चुनाव का नॉमिनेशन करने पहुंचा प्रत्याशी, गांव से ब्लॉक ऑफिस तक नाचे समर्थक

पटना में नगर निकाय चुनाव को लेकर शुक्रवार को एक प्रत्याशी बार-बालाओं के साथ नॉमिनेशन करने पहुंच गया। संपतचक प्रत्याशी के समर्थक पिंजरे नुमे ट्रॉली में बार-बालाओं के साथ डांस करते हुए ब्लॉक ऑफिस के गेट पर घंटों अश्लील गाने बजाते रहे। इस दौरान अध्यक्ष पद के उम्मीदवार भी नर्तकियों के साथ ठुमके लगाते रहे। इस बीच वहां आवागमन घंटों बाधित रहा।

गोपालपुर थाना प्रभारी ने कहा कि स्थानीय मजिस्ट्रेट के लिखित आवेदन के बाद वह इस पर कार्रवाई करेंगे। वहीं संपतचक प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि प्रखंड परिसर कार्यालय में बार-बालाओं के डांस की कोई सूचना उन्हें नहीं मिली है।

पिंजरे में भोजपुरी गानों पर नर्तकियों ने लगाए ठुमके

दरअसल, पटना के संपतचक में नगर निकाय चुनाव को लेकर शुक्रवार को अध्यक्ष पद के उम्मीदवार रामेश्वर मेहता नॉमिनेशन करने पहुंचे थे। अपने गांव से निकलकर ब्लॉक ऑफिस के मुख्य गेट तक अपने समर्थकों के साथ रामेश्वर मेहता ने नर्तकियों के साथ जमकर ठुमके लगाए। इसे देखने के लिए सड़क पर लोगों की हुजूम जुटी रही।

मजिस्ट्रेट के आवेदन पर होगी कार्रवाई- थाना प्रभारी

वहीं इस मामले को लेकर गोपालपुर थाना प्रभारी अभिषेक रंजन से बात करने पर उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात की सूचना मिली थी। लेकिन जब तक स्थानीय मजिस्ट्रेट के द्वारा उन्हें लिखित आवेदन प्राप्त नहीं होगा, तब तक वह इस मामले में कुछ भी करने में असमर्थ हैं।

इस मामले को लेकर संपतचक कि प्रखंड विकास पदाधिकारी मीना कुमारी ने बताया कि प्रखंड परिसर में ऐसा कोई मामला प्रकाश में नहीं आया है। उन्होंने इसके लिए जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि अगर ऐसा भी कोई मामला प्रकाश में आता है तो वे इस पर कार्रवाई करेंगे।

वहीं दूसरी तरफ संपतचक नगर परिषद के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार रामेश्वर मेहता से बात करने पर उन्होंने बताया कि वह 1974 आंदोलन के नेता रह चुके हैं। फिलहाल वे राष्ट्रीय जनता दल पार्टी के समर्थक हैं और पार्टी से जुड़े हुए रहे हैं। आज के बार-बालाओं के डांस पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्होंने ट्रॉली को अब्दुल्लाह चक के पास रोक दिया था और पैदल ही प्रखंड परिसर में नॉमिनेशन को गए थे। आचार संहिता उल्लंघन पर उन्होंने कहा कि ऐसा कोई काम नहीं किया, जिससे आचार संहिता उल्लंघन का मामला बनता है।

Avinash Roy

Recent Posts

टेलीकॉम कंपनियों द्वारा डेटा टैरिफ प्लान में बेतहाशा बढ़ाई गई दर के खिलाफ AISA ने जुलूस निकाल किया विरोध

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : छात्र संगठन आइसा जिला कमेटी के…

6 मिन ago

समस्तीपुर स्टेशन पर LN मिश्रा की ब’म मारकर ह’त्या मामले में उम्रकैद काट रहे ह’त्यारों की अपील, नवंबर में अदालत करेगी सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि वह पूर्व रेल मंत्री एल.एन. मिश्रा की हत्या के मामले…

34 मिन ago

पुलिस लाइन में हुआ सम्मान समारोह सह बड़ा खाना का आयोजन, SP ने मेजबानी करते हुए खुद परोसा भोजन

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न करवाने…

8 घंटे ago

समस्तीपुर के शशिभूषण को अरूणाचल प्रदेश के राज्यपाल ने किया सम्मानित

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/बिथान :- समस्तीपुर जिले के बिथान प्रखंड के…

8 घंटे ago

समस्तीपुर : खेत में पटवन कर रहा युवा किसान करंट की चपेट में आया, मौ’त

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/वारिसनगर :- समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र…

8 घंटे ago

बिहार में भारी पैमाने पर IAS अफसरों का तबादला… समस्तीपुर समेत कई जिलों के DM बदले गए, देखें पूरी लिस्ट

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  बिहार के प्रशासनिक महकमे में शनिवार को बड़ा…

9 घंटे ago