Bihar

बिहार: राजधानी एक्सप्रेस में छात्राओं से छेड़छाड़, सेना के जवानों पर अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप; नशे की हालत में गिरफ्तार

बिहार में चलती ट्रेन में छात्राओं से छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया. डिब्रूगढ़ से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस में सफर कर रही छात्राओं के साथ छेड़खानी की गयी . हैरान करने वाली बात ये है कि छेड़खानी का आरोप दो जवानों पर लगा है. जिसमें एक सेना का जवान तो दूसरा ITBP का जवान है. दोनों आरोपितों को छपरा जंक्शन पर हिरासत में ले लिया गया.

डिब्रूगढ़- दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में छेड़खानी

डिब्रूगढ़ से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस में छात्राओं के साथ छेड़खानी की घटना हुई. बुधवार को ट्रेन में छात्राओं को साथ लेकर जा रहे नवोदय विद्यालय, नॉर्थ सिक्किम के प्राचार्य विनय कुमार ने इस घटना की शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद छपरा जंक्शन पर आरपीएफ ने कार्रवाई की और दोनों आरोपित जवानों को हिरासत में ले लिया.

हिरासत में लिये गये दोनों जवानों की पहचान

जानकारी के मुताबिक, हिरासत में लिये गये दोनों जवानों की पहचान अमरजीत सिंह और मुकेश कुमार सिंह के रूप में हुई है. अमरजीत सिंह भारतीय सेना के जवान हैं और जम्मू के निवासी हैं. इनकी पोस्टिंग डिब्रूगढ़ में है. वहीं मुकेश कुमार सिंह ITBP के जवान हैं और पंजाब के रहने वाले हैं. इनकी पोस्टिंग अरूणाचल प्रदेश में है.

बताया जा रहा है कि दोनों जवान शराब के नशे में धुत्त थे. ये उसी B-11 बोगी में सवार थे जिनमें छात्राएं सवार थीं. छात्राओं को लेकर उनके प्राचार्य डिब्रूगढ़ से दिल्ली जा रहे थे. इसी दौरान अचानक बीच सफर में दोनों जवानों ने छात्राओं से अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया और छेड़खानी करने लगे.

Avinash Roy

Recent Posts

कर्पूरीग्राम के दो शिक्षकों को मिला शिक्षक सम्मान पुरस्कार

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : प्रभावती रामदुलारी इंटर विद्यालय के दो…

43 मिन ago

समस्तीपुर: कमरे के अंदर छात्र ने कनपटी में गोली मारकर खत्म की अपनी जीवन-लीला, नगर पुलिस जांच में जुटी

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर :- नगर थाना अंतर्गत माधुरी चौक गली…

57 मिन ago

रामविलास पासवान के शिलापट्ट से गटर ढकने पर भड़के चिराग, कहा- ‘मेरे नेता का अपमान बर्दाश्त नहीं’

अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें नजर आ रहा था कि…

1 घंटा ago

टेलीकॉम कंपनियों द्वारा डेटा टैरिफ प्लान में बेतहाशा बढ़ाई गई दर के खिलाफ AISA ने जुलूस निकाल किया विरोध

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : छात्र संगठन आइसा जिला कमेटी के…

2 घंटे ago

समस्तीपुर स्टेशन पर LN मिश्रा की ब’म मारकर ह’त्या मामले में उम्रकैद काट रहे ह’त्यारों की अपील, नवंबर में अदालत करेगी सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि वह पूर्व रेल मंत्री एल.एन. मिश्रा की हत्या के मामले…

2 घंटे ago