Bihar

‘आडवाणी जैसा होगा हाल, भेजे जाएंगे जेल’, बिहार में धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर सियासी बवाल

मध्य प्रदेश के बाबा बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बिहार में दरबार लगने वाला है। उनके आने से पहले ही वहां खूब बवाल मच रहा है। बिहार कैबिनट में मंत्री तेजप्रताप और आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बाद राज्य के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने धीरेंद्र शास्त्री को सख्त लहजे में चेतावनी दी है कि उनका भी वही हाल होगा जो लालकृष्ण आडवाणी का हुआ था। उन्होंने कहा कि वह अपनी हरकतों से बाज आ जाएं नहीं तो राम यात्रा निकालने वाले लालकृष्ण आडवाणी का जो हाल बिहार में हुआ था वही हाल उनका भी होगा।

धीरेंद्र शास्त्री का 13 मई को पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ प्रांगण में कार्यक्रम है। इस पर बवाल शुरू हो गया है। कोई उनकी यात्रा के विरोध में है तो कोई समर्थन में। इस बीच, चंद्रशेखर का बयान भी खूब चर्चाओं में है। उन्होंने कहा कि अगर बिहार में नफरत फैलाई तो जैसे आडवाणी जेल गए थे वैसे ही धीरेंद्र शास्त्री भी जेल जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि तब आडवाणी को लालू यादव ने जेल भिजवाया था बाबा बागेश्वर को तेजस्वी जेल भिजवाएंगे।

इस बीच, विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने बाबा बागेश्वर धाम सरकार के सामने अपनी इच्छा रखी है। उन्होंने कहा कि अपनी दिव्य शक्ति से बिहार का भला कीजिए। उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री की यात्रा का समर्थन किया करते हुए कहा, “बिहार तो सबका स्वागत करता है। जिन्हें आना है वो आएं। बिहार की धरती पर सबका स्वागत है। सबसे आग्रह है कि बिहार आइए। बिहार को घूमिए, बिहार को देखिए और कैसे आगे बढ़ें इसके बारे में सोचिए।”

वहीं, धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने 29 अप्रैल को मध्य प्रदेश में टीवी मीडिया को दो कौड़ी का बताया है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मीडिया पर भड़क रहे हैं। वीडियो 29 अप्रैल को मध्य प्रदेश के सागर में आयोजित एक धार्मिक सभा का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “आप लोग सोचेंगे कि मैं टीवी की खबरों में बने रहने के लिए विवादित बातें करता हूं। ऐसा कुछ नहीं है कि मैं अपनी अमूल्य आध्यात्मिकता खर्च करूं।” उन्होंने आगे कहा, “सनातन की सच्चाई जानना हमारा अंतिम उद्देश्य है, न कि यह टीवी। मैं सूली पर चढ़ा दिए जाने पर भी सच बोलना बंद नहीं करूंगा।”

Avinash Roy

Recent Posts

पुलिस लाइन में हुआ सम्मान समारोह सह बड़ा खाना का आयोजन, SP ने मेजबानी करते हुए खुद परोसा भोजन

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न करवाने…

7 घंटे ago

समस्तीपुर के शशिभूषण को अरूणाचल प्रदेश के राज्यपाल ने किया सम्मानित

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/बिथान :- समस्तीपुर जिले के बिथान प्रखंड के…

7 घंटे ago

समस्तीपुर : खेत में पटवन कर रहा युवा किसान करंट की चपेट में आया, मौ’त

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/वारिसनगर :- समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र…

8 घंटे ago

बिहार में भारी पैमाने पर IAS अफसरों का तबादला… समस्तीपुर समेत कई जिलों के DM बदले गए, देखें पूरी लिस्ट

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  बिहार के प्रशासनिक महकमे में शनिवार को बड़ा…

8 घंटे ago

दरभंगा एम्स की साइट का जेपी नड्डा ने किया मुआयना, बोले- 2000 करोड़ की लागत से बनेगा शानदार AIIMS

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार…

10 घंटे ago

‘DSP ने दी थी थाने के सामने बालू कारोबारी के मर्डर की सुपारी’, बिहार के मोस्टवांडेट का सनसनीखेज वीडियो वायरल

बिहार-झारखंड में सक्रिय अपराधी गिरोह का सरगना कुख्यात इनामी रंजीत चौधरी को उत्तराखंड से बिहार…

16 घंटे ago