Bihar

नीतीश-तेजस्वी को पैसा कहां से मिलता है? PK बोले- ‘मैंने मुंह खोला तो धोती पायजामा नहीं बचेगा’

बिहार में 16 सौ करोड़ की एंबुलेंस घोटाले पर बिहार की सियासत गरमायी हुई है. इसी कड़ी में जन सुराज संयोजक व चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला किया है. चाचा-भतीजा पर हमला करते हुए उन्होंने दोनों से पार्टी के लिए पैसे का सोर्स पूछा है.

बोले PK- ‘जेडीयू और आरजेडी जनता को लूट रहे’: 

प्रशांत किशोर ने कहा कि जेडीयू आरजेडी के नेता जनता को लूट रहे हैं. अगर मैंने मुंह खोला तो सब का धोती पायजामा खुल जाएगा. प्रशांत किशोर ने कहा कि खुद को सुशासन बाबू कहलाना पसंद करने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार एक घोटाले को लेकर घिरते नजर आ रही है. जदयू और आरजेडी के नेता जनता को लूट रहे हैं. कोई उनसे पूछे कि इतना पैसा वह कहां से लेकर आ रहे हैं.

“नीतीश कुमार एक उम्रदराज व्यक्ति हो चुके हैं.कहते कुछ और करते कुछ और हैं, बोलते कुछ और हैं. अब राजनीतिक और सामाजिक रूप से अकेले हो चुके हैं. पहले बड़े भाई ने 15 साल बिहार को पीछे किया. अब 15 साल से छोटे भाई बिहार को पिछड़ेपन में धकेल रहे हैं. अब चाचा भतीजा मिलकर बिहार को पीछे कर रहे हैं.”- प्रशांत किशोर, चुनावी रणनीतिकार

तेजस्वी यादव से पूछा ये सवाल:

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी प्रसाद यादव से सवाल पूछते हुए कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव अगर हिम्मत है तो यह बताने का कष्ट करें कि बर्थडे चार्टर प्लेन में कैसे मना रहे हैं? पैसा कहां से आ रहा है? क्या यह पैसा बिहार के गरीब जनता का है या नहीं? नीतीश कुमार हो या तेजस्वी प्रसाद यादव हो अपनी पार्टी कहां से पैसे लाकर चला रहे हैं यह बताने का कष्ट करें.

धन के मामले में जदयू बिहार में नंबर-1:

बता दें कि बिहार की जनता को लगातार उनके हक के लिए सचेत कर रहे जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ-साथ विपक्ष पर भी हमला बोला है. आपको बता दें कि देश में भले ही बीजेपी सबसे अमीर पार्टी हो लेकिन बिहार में बीजेपी से ज्यादा अमीर जदयू है.पार्टी ने इसके पीछे का कारण लोगों का नीतीश कुमार पर भरोसा को बताया है. यही कारण है कि लोग नीतीश कुमार को चंदा देते हैं.

Avinash Roy

Recent Posts

कर्पूरीग्राम के दो शिक्षकों को मिला शिक्षक सम्मान पुरस्कार

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : प्रभावती रामदुलारी इंटर विद्यालय के दो…

1 सेकंड ago

समस्तीपुर: कमरे के अंदर छात्र ने कनपटी में गोली मारकर खत्म की अपनी जीवन-लीला, नगर पुलिस जांच में जुटी

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर :- नगर थाना अंतर्गत माधुरी चौक गली…

14 मिन ago

रामविलास पासवान के शिलापट्ट से गटर ढकने पर भड़के चिराग, कहा- ‘मेरे नेता का अपमान बर्दाश्त नहीं’

अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें नजर आ रहा था कि…

45 मिन ago

टेलीकॉम कंपनियों द्वारा डेटा टैरिफ प्लान में बेतहाशा बढ़ाई गई दर के खिलाफ AISA ने जुलूस निकाल किया विरोध

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : छात्र संगठन आइसा जिला कमेटी के…

59 मिन ago

समस्तीपुर स्टेशन पर LN मिश्रा की ब’म मारकर ह’त्या मामले में उम्रकैद काट रहे ह’त्यारों की अपील, नवंबर में अदालत करेगी सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि वह पूर्व रेल मंत्री एल.एन. मिश्रा की हत्या के मामले…

1 घंटा ago