Bihar

PM मोदी पर जेडीयू के ट्वीट से भड़के सम्राट चौधरी, कहा- ये कोई दल है, कट एंड पेस्ट वाली पार्टी है

सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के पीएम मोदी पर किए गए ट्वीट पर बिहार बीजेपी ने पलटवार किया है। और कहा कि 2024 में भी नरेंद्र मोदी ही लाल किले से तिरंगा फहराएंगे। दरअसल जदयू ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया था। जिसमें कहा था कि पीएम मोदी आखिरी बार लाल किले से तिरंगा फहराएंगे। और उम्मीद है कि सच बोलेंगे।

नीतीश सपना देखना बंद कर दें- सम्राट चौधरी

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इसी मामले पर नीतीश कुमार को घेरते हुआ कहा कि किसी की मानसिक स्थिति खराब हो गई है। तो इस पर कुछ नहीं कहना, जनता दल यूनाइटेड कोई पार्टी है, जदयू तो दल के स्वरूप में ही नहीं है। ये कट एंड पेस्ट वाली पार्टी है। नरेंद्र मोदी तो लाल किले से लगातार झंडा फहराते रहेंगे। इसलिए ये लोग सपना देखना बंद कर दें। नीतीश कुमार तो खुद को दरभंगा में प्रधानमंत्री घोषित कर चुके हैं। इसलिए ये सपना देखने दीजिए, 2024 में भी देश का झंडा नरेंद्र मोदी ही फहराएंगे। सम्राट चौधरी ने दरभंगा एम्स के मामले पर कहा कि नीतीश कुमार पहले अपने पाप तो बताएं, बीते 18 सालों से उन्होने बिहार को धोखा दिया है। इस मामले पर लगाकार सरकार झूठ बोल रही है। और झूठ का पुलिंदा हो गई है।

नरेंद्र मोदी फिर देश के पीएम बनेंगे- विजय सिन्हा

वहीं नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि जो जेडीयू पीएम मोदी की कृपा से जीवित रहा। और नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बने। वो जनादेश प्रधानमंत्री का था, और एक बार फिर मोदी सिर्फ सत्ता में ही नहीं आएंगे। बल्कि दुनिया की भी राजनीति करेंगे और देश के पीएम बनेंगे। बिहार की जनता ऐसे लोगों को जवाब देगी जिन्हें लोकतंत्र नहीं बल्कि भ्रष्टाचार तंत्र पर विश्वास है।

आपको बता दें जेडीयू के ट्विटर हैंडल से एख वीडियो पोस्ट किया गया था। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा गया कि वो आखिरी बार लाल किले से तिरंगा फहराएंगे। और उम्मीद है कि इस बार सच बोलेंगे। यही नहीं वीडियो में बिहार में जातीय गणना रोकने का भी आरोप लगाया।

Avinash Roy

Recent Posts

कर्पूरीग्राम के दो शिक्षकों को मिला शिक्षक सम्मान पुरस्कार

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : प्रभावती रामदुलारी इंटर विद्यालय के दो…

20 मिन ago

समस्तीपुर: कमरे के अंदर छात्र ने कनपटी में गोली मारकर खत्म की अपनी जीवन-लीला, नगर पुलिस जांच में जुटी

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर :- नगर थाना अंतर्गत माधुरी चौक गली…

34 मिन ago

रामविलास पासवान के शिलापट्ट से गटर ढकने पर भड़के चिराग, कहा- ‘मेरे नेता का अपमान बर्दाश्त नहीं’

अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें नजर आ रहा था कि…

1 घंटा ago

टेलीकॉम कंपनियों द्वारा डेटा टैरिफ प्लान में बेतहाशा बढ़ाई गई दर के खिलाफ AISA ने जुलूस निकाल किया विरोध

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : छात्र संगठन आइसा जिला कमेटी के…

1 घंटा ago

समस्तीपुर स्टेशन पर LN मिश्रा की ब’म मारकर ह’त्या मामले में उम्रकैद काट रहे ह’त्यारों की अपील, नवंबर में अदालत करेगी सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि वह पूर्व रेल मंत्री एल.एन. मिश्रा की हत्या के मामले…

2 घंटे ago