Bihar

देश के सबसे बड़े गोल्ड लूटकांड के आरोपी की हत्या: हाजीपुर में बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ाकर मारी 7 गोलियां

हाजीपुर में देश के सबसे बड़े गोल्ड लूट केस के आरोपी युसूफ कौशल उर्फ हनी राज की हत्या कर दी गई। गैंगवार में बदमाशों ने हनी राज का पीछा कर उसे ताबड़तोड़ 7 गोलियां मारी गईं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है।

वीडियो में दिख रहा है कि हनी राज पैदल जा रहा था, तभी दो बाइक से 4 बदमाश पहुंचते हैं। उनके हाथ में गन है। उन्हें देखते ही वो भागता है, बाइक छोड़कर अपराधी उसका पीछा करते हैं। बदमाशों ने आरएन कॉलेज के सामने उस पर फायरिंग कर देते हैं।

बाग दुल्हन निवासी नियाज कौशल का बेटा युसूफ कौशल उर्फ हनी राज 55 किलो गोल्ड लूट केस में आरोपी था। वह 6 महीने पहले ही जेल से छूट कर घर आया था। हनी राज की बहन ने बताया कि उसने फोन कर कहा था कि घर आ रहा हूं, खाना खाने के लिए। लेकिन वो नहीं आया। बाद में उसके दोस्त पवन का कॉल आया।

उसने बताया कि तुम्हारे भाई को गोली लगी है। परिजन ने दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है।

दौड़ाकर हनी राज को मारी गोली

सीसीटीवी में दिख रहा युवक पैदल चल रहा था। इसी दौरान दो बाइक से आए 4 लोगों ने पीछे से वार किया। इस दौरान युवक ने भागने की कोशिश की। सामने दीवार होने की वजह से उसे चारों बदमाशों ने पकड़ लिया। इस दौरान उसको ताबड़तोड़ 7 गोलियां मार दी। उसकी पीठ पर 4-5 गोलियां लगी है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के लोग जुट गए। दोस्त ने इलाज के लिए युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टर ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया है। घटना के बाद परिजन को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

देश के सबसे बड़े गोल्ड लूट केस में था आरोपी

बता दें कि हाजीपुर में 23 नवंबर 2019 को मुथूट फाइनेंस कंपनी से सोने की लूट हुई थी। 8 बदमाशों ने 55 किलो सोने की लूट की थी। उस वक्त लूटे गए सोने की कीमत 20 करोड़ थी।

3 साल में केस के दूसरे आरोपी की हत्या

गोल्ड लूट के इस केस में राज हनी दूसरा आरोपी है जिसकी हत्या हुई है। इससे पहले 3 जनवरी 2020 को हाजीपुर जेल के अंदर ही मनीष कुमार को गोली मारी गईं थी। मनीष भी इस केस के 5 आरोपियों में एक था। उसके सिर में गोली मारी गई थी।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि हनीराज 6 महीने पहले ही जेल से निकल कर बाहर आया था। यह गोल्ड लोन मुथूट फाइनेंस कंपनी से 55 किलो सोना लूट मामले में शामिल था।

Avinash Roy

Recent Posts

कर्पूरीग्राम के दो शिक्षकों को मिला शिक्षक सम्मान पुरस्कार

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : प्रभावती रामदुलारी इंटर विद्यालय के दो…

11 मिन ago

समस्तीपुर: कमरे के अंदर छात्र ने कनपटी में गोली मारकर खत्म की अपनी जीवन-लीला, नगर पुलिस जांच में जुटी

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर :- नगर थाना अंतर्गत माधुरी चौक गली…

25 मिन ago

रामविलास पासवान के शिलापट्ट से गटर ढकने पर भड़के चिराग, कहा- ‘मेरे नेता का अपमान बर्दाश्त नहीं’

अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें नजर आ रहा था कि…

57 मिन ago

टेलीकॉम कंपनियों द्वारा डेटा टैरिफ प्लान में बेतहाशा बढ़ाई गई दर के खिलाफ AISA ने जुलूस निकाल किया विरोध

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : छात्र संगठन आइसा जिला कमेटी के…

1 घंटा ago

समस्तीपुर स्टेशन पर LN मिश्रा की ब’म मारकर ह’त्या मामले में उम्रकैद काट रहे ह’त्यारों की अपील, नवंबर में अदालत करेगी सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि वह पूर्व रेल मंत्री एल.एन. मिश्रा की हत्या के मामले…

2 घंटे ago