Bihar

बिहार: शिक्षक ने रसोइया की बेटी से की छेड़खानी..लोगों ने पीटा; लड़की बोली-बहाने से रोका, कमर पकड़ ली; टीचर ने फंसाने की कही बात​​​​​​​

बिहार के जमुई जिले के सोनो प्रखंड अंतर्गत रजौन पंचायत स्थित प्राथमिक विद्यालय दुधेनिया के प्रभारी शिक्षक के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना शनिवार की बताई जाती है।

बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार को रसोइया की 15 वर्षीय बेटी ने स्कूल के प्रभारी शिक्षक पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर शनिवार को ग्रामीणों ने पंचायत कराने को लेकर स्कूल के परिसर में बैठक की। पंचायत हंगामा के साथ शुरू हुआ। दोनों पक्ष की बात ग्रामीणों द्वारा सुनी जा रही थी।

मां के बदले खुद खाना बनाने आई थी पीड़िता

पीड़िता रसोइया की बेटी ने बताया कि शिक्षक ज्ञान देव यादव ने स्कूल के कमरे से पहले आलू निकालने को कहा। फिर शिक्षक ने उसके साथ गंदी हरकत की। पीड़िता ने आगे बताया कि मंगलवार को वह अपनी मां के बदले खुद खाना बनाने के लिए स्कूल गई थी।

बताया जा रहा है कि जब मध्याह्न भोजन कार्य के लिए रसोइया विद्यालय नहीं पहुंची तब प्रभारी शिक्षक ज्ञानदेव यादव ने उसकी बेटी को भेजने की बात कही थी। विद्यालय में छुट्टी के बाद आवश्यक कार्य का बहाना बना आरोपी ने रसोइया की बेटी को गलत नीयत से रोका। इसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की।

छेड़छाड़ को लेकर जमकर हुआ हंगामा

इसके बाद पीड़िता द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और मामले को किसी तरह समझा बुझाकर शांत कराया। अगले दिन बुधवार विद्यालय खुलने पर रसोइया अपनी बेटी के साथ विद्यालय पहुंचकर घटना की शिकायत करने लगी। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच हंगामा हुआ।

इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने मामले में शनिवार को पंचायत बैठाया। पंचायत ने बाद में उग्र रूप ले लिया और ग्रामीणों ने प्रभारी शिक्षक ज्ञान देव यादव को लाठी डंडे से पीट डाला। इस घटना में शिक्षक ज्ञानदेव यादव को सिर में काफी चोट लगी है।

घायल शिक्षक को अस्पताल में कराया गया भर्ती

गंभीर रूप से घायल शिक्षक को सोनो अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस मामले को लेकर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सीताराम दास ने कहा कि अभी मामले की पूरी जानकारी नही है। पूरी छानबीन के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, प्रभारी शिक्षक ज्ञानदेव यादव ने बताया कि ग्रामीण और रसोइया की मिलीभगत के कारण जबरन उन्हें फंसाने का प्रयास किया जा रहा।

Avinash Roy

Recent Posts

कर्पूरीग्राम के दो शिक्षकों को मिला शिक्षक सम्मान पुरस्कार

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : प्रभावती रामदुलारी इंटर विद्यालय के दो…

20 मिन ago

समस्तीपुर: कमरे के अंदर छात्र ने कनपटी में गोली मारकर खत्म की अपनी जीवन-लीला, नगर पुलिस जांच में जुटी

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर :- नगर थाना अंतर्गत माधुरी चौक गली…

34 मिन ago

रामविलास पासवान के शिलापट्ट से गटर ढकने पर भड़के चिराग, कहा- ‘मेरे नेता का अपमान बर्दाश्त नहीं’

अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें नजर आ रहा था कि…

1 घंटा ago

टेलीकॉम कंपनियों द्वारा डेटा टैरिफ प्लान में बेतहाशा बढ़ाई गई दर के खिलाफ AISA ने जुलूस निकाल किया विरोध

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : छात्र संगठन आइसा जिला कमेटी के…

1 घंटा ago

समस्तीपुर स्टेशन पर LN मिश्रा की ब’म मारकर ह’त्या मामले में उम्रकैद काट रहे ह’त्यारों की अपील, नवंबर में अदालत करेगी सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि वह पूर्व रेल मंत्री एल.एन. मिश्रा की हत्या के मामले…

2 घंटे ago