Bihar

राजद विधायकों ने तेजस्वी यादव के आवास पर मंगवाई दवाइयां, कपड़े और गिटार, खेल रहे अंताक्षरी

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े

बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली नई एनडीए सरकार 12 फरवरी को विधानसभा में विश्वास मत पेश करेगी. फ्लोर टेस्ट से पहले सियासी उथल पुथल मचा हुआ है. शनिवार को पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के आवास पर हुई राजद विधायक दल की बैठक के बाद तेजस्वी यादव ने बड़ा फैसला लिया है. राजद के सभी विधायकों को तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास पर रोक दिया है. उन्हें घर जाने से मनाही की गयी है. अब सभी फ्लोर टेस्ट यानी सोमवार तक तेजस्वी यादव के आवास में ही रहेंगे. जिसके बाद विधायक के समर्थक उनके घर से कंबल और कपड़ा दवाइयों के साथ गिटार और रजाई तक लेकर तेजस्वी आवास पहुंच रहे है.

बढ़ाई गई तेजस्वी आवास की सुरक्षा

लालू यादव और तेजस्वी यादव से मिले निर्देश के बाद तमाम राजद विधायकों को 5 देशरत्न मार्ग स्थित तेजस्वी यादव के सरकारी आवास नजरबंद कर दिया गया है. सभी विधायकों के सामान अब धीरे-धीरे तेजस्वी यादव के आवास पहुंचाये गये. विधायकों द्वारा घर से कंबल और कपड़ा दवाइयां मंगायी गयी है. साथ ही आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सभी विधायकों के मोबाइल बंद कर दिये गये हैं. वहीं तेजस्वी यादव राजद विधायकों को अपने आवास में बंद कर स्वयं राबड़ी आवास के लिए रवाना हो गए हैं.

अंताक्षरी खेल रहे राजद विधायक : मनोज झा

राजद सांसद मनोज झा ने बताया कि पार्टी विधायक खुद चाहते हैं कि वह अगले 48 घंटे तक तेजस्वी यादव के आवास पर ही रहे. उन्होंने कहा कि इसमें विधायकों की इच्छा है. वह अपनी मर्जी से यहां है. अंदर में अंताक्षरी हो रही है. सभी नेता देश और महागठबंधन की चर्चा में जुटे है. हम एकजुट है. बावजूद इसके कुछ प्लांट की गई खबर चल रही है. लेकिन हम इतना कहना चाहते है कि 12 फरवरी हमारे लिए आम तारीख है. चिंतित जिन्हें होना है, वह होते रहें.

नीतीश कुमार खुद चलकर हमारे पास आये थे

मनोज झा ने बताया कि हमारे नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि खेल शुरू है. खत्म हम करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद चलकर हमारे पास आये थे. हम नहीं गये थे, लेकिन किस तरह के दबाव में उन्होंने यह निर्णय लिया है या उनसे लिवाया गया है, वह इतिहास तय करेगा.

डरना उन्हें चाहिए

मनोज झा ने कहा कि वो विधायकों को बोध गया लेकर जाये तो वह कार्यशाला और हम यहां हमारे विधायक पटना में एक साथ रहना चाहे, वह गलत लगता है. डरना उन्हें चाहिए, जिनके भोज में उनके कई विधायक नहीं पहुंचे. हम जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेंगे. उन्होंने कहा अंदर बातचीत चल रही है. राज्य और राष्ट्र पर महागठबंधन के सभी विधायक व नेता चर्चा कर रहे हैं.

तेजस्वी आवास पर विधायकों के लिए सभी इंतजाम

तेजस्वी यादव के आवास पर विधायकों के लिए पूरा इंतजाम किया गया है. विधायकों के मनोरंजन का भी पूरा इंतजाम किया गया है. आवास के अंदर गिटार भी मंगवाया गया है. खाने-पीने के साथ-साथ गाने-बजाने का भी इंतजाम है जिसका भी विधायक लुफ्त उठाएंगे. तमाम विधायकों के ड्राइवर और सुरक्षा कर्मी उनका सामान लेकर तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंच रहे हैं.

Avinash Roy

Recent Posts

समस्तीपुर स्टेशन पर LN मिश्रा की ब’म मारकर ह’त्या मामले में उम्रकैद काट रहे ह’त्यारों की अपील, नवंबर में अदालत करेगी सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि वह पूर्व रेल मंत्री एल.एन. मिश्रा की हत्या के मामले…

2 मिन ago

पुलिस लाइन में हुआ सम्मान समारोह सह बड़ा खाना का आयोजन, SP ने मेजबानी करते हुए खुद परोसा भोजन

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न करवाने…

7 घंटे ago

समस्तीपुर के शशिभूषण को अरूणाचल प्रदेश के राज्यपाल ने किया सम्मानित

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/बिथान :- समस्तीपुर जिले के बिथान प्रखंड के…

7 घंटे ago

समस्तीपुर : खेत में पटवन कर रहा युवा किसान करंट की चपेट में आया, मौ’त

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/वारिसनगर :- समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र…

8 घंटे ago

बिहार में भारी पैमाने पर IAS अफसरों का तबादला… समस्तीपुर समेत कई जिलों के DM बदले गए, देखें पूरी लिस्ट

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  बिहार के प्रशासनिक महकमे में शनिवार को बड़ा…

9 घंटे ago

दरभंगा एम्स की साइट का जेपी नड्डा ने किया मुआयना, बोले- 2000 करोड़ की लागत से बनेगा शानदार AIIMS

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार…

10 घंटे ago