Bihar

बिहार में डर गयी है बीजेपी, सुभाष यादव की गिरफ्तारी पर आरजेडी आगबबूला

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के करीबी नेता सुभाष यादव को ED ने शनिवार (9 मार्च) की देररात गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें बेऊर जेल भेज दिया गया है. वहीं सुभाष यादव की गिरफ्तारी से राजद भड़क गई है. आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में छापेमारी का दौर चल रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव और आरजेडी से डरकर बीजेपी ने ED को सक्रिय कर दिया है. उन्होंने कहा कि अचार संहिता लगते ही बीजेपी केंद्रीय एजेंसियों का सहारा लेती है. शक्ति यादव ने कहा कि बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में जन सैलाब चल रहा है और बिहार तेजस्वीमय हो गया.

राजद प्रवक्ता ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह पटना आए तो उन्होंने कहा कि उल्टा लटका देंगे. राजद प्रवक्ता ने पूछा कि वह (अमित शाह) किसको लटकाएंगे. बाहरी को बिहारी जवाब देना जानता है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं के खिलाफ ईडी, सीबीआई का इस्तेमाल किया जा रहा है. जितने भी भ्रष्टाचारी की चर्चा की जाती थी, वह बीजेपी में जाते ही पाक-साफ हो गए. उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव में देश की जनता बीजेपी को माकूल जबाब देगी.

बता दें कि सुभाष यादव को लालू परिवार का करीबी माना जाता है. वह 2019 में आरजेडी के टिकट पर लोकसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं. राजद ने उन्हें झारखंड की चतरा लोकसभा सीट से मैदान में उतारा था. हालांकि, वह चुनाव हार गए थे. वह बालू के कारोबार से जुड़ी ब्राडसन कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर हैं. आरोप यह भी है कि लालू परिवार के रिश्तेदारों को फ्लैट व जमीन दिलाने में सुभाष यादव का ही हाथ रहा है. उन पर ये कार्रवाई बालू के कारोबार में मिली गड़बड़ियों की शिकायत और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुई है.

वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने सुभाष यादव को लेकर लालू यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजद नेता ने 2017 में एक ही दिन राबड़ी देवी के तीन फ्लैट खरीदे थे. इसके बदले पार्टी ने 2019 में चतरा से लोकसभा चुनाव का टिकट दिया था. पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि बालू माफिया सुभाष यादव, अरुण यादव, भोला यादव, पूर्व विधायक अबू दोजाना और शराब-कारोबारी विनोद जायसवाल जैसे दर्जन-भर लोग लालू-राबड़ी परिवार की बेनामी सम्पत्ति और कालेधन के लिए वाशिंग मशीन का काम करते हैं.

Avinash Roy

Recent Posts

पुलिस लाइन में हुआ सम्मान समारोह सह बड़ा खाना का आयोजन, SP ने मेजबानी करते हुए खुद परोसा भोजन

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न करवाने…

6 घंटे ago

समस्तीपुर के शशिभूषण को अरूणाचल प्रदेश के राज्यपाल ने किया सम्मानित

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/बिथान :- समस्तीपुर जिले के बिथान प्रखंड के…

6 घंटे ago

समस्तीपुर : खेत में पटवन कर रहा युवा किसान करंट की चपेट में आया, मौ’त

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/वारिसनगर :- समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र…

6 घंटे ago

बिहार में भारी पैमाने पर IAS अफसरों का तबादला… समस्तीपुर समेत कई जिलों के DM बदले गए, देखें पूरी लिस्ट

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  बिहार के प्रशासनिक महकमे में शनिवार को बड़ा…

7 घंटे ago

दरभंगा एम्स की साइट का जेपी नड्डा ने किया मुआयना, बोले- 2000 करोड़ की लागत से बनेगा शानदार AIIMS

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार…

9 घंटे ago

‘DSP ने दी थी थाने के सामने बालू कारोबारी के मर्डर की सुपारी’, बिहार के मोस्टवांडेट का सनसनीखेज वीडियो वायरल

बिहार-झारखंड में सक्रिय अपराधी गिरोह का सरगना कुख्यात इनामी रंजीत चौधरी को उत्तराखंड से बिहार…

15 घंटे ago