समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

समस्तीपुर में सन्नी हजारी को टिकट मिलने से डॉ. अशोक कुमार नाराज, सोनिया गांधी को लिखा पत्र

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर :- समस्तीपुर से लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार के तौर पर जदयू के मंत्री महेश्वर हजारी के पुत्र सन्नी हजारी को टिकट दिए जाने पर कांग्रेस में बवाल मचा हुआ है। पूर्व मंत्री और कांग्रेस के नेता डॉ. अशोक कुमार ने नाराजगी जाहिर करते हुए सोनिया गांधी को पत्र लिखा है। अशोक कुमार ने सोनिया गांधी को पत्र लिखा है कि समस्तीपुर में दो मंत्रियों के बच्चों के बीच लड़ाई है और इसी में चुनाव करने की मजबूरी है।

अशोक कुमार ने कहा है कि एक तरफ एनडीए के उम्मीदवार के रूप में जदयू मंत्री अशोक चौधरी की पुत्री शांभवी चौधरी को टिकट दिया गया है वहीं कांग्रेस की तरफ से भी जदयू के ही मंत्री महेश्वर हजारी के पुत्र सन्नी हजारी को टिकट दिया गया है। अशोक कुमार ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि 25 अप्रैल को नामांकन की अंतिम तारीख है इसलिए इस पत्र को अति आवश्यक समझते हुए तत्काल कार्रवाई की जाए। हालांकि आज नामांकन की तारीख खत्म हो गई।

बता दें कि अशोक कुमार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और समस्तीपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के कई बार उम्मीदवार भी रहे हैं। पिछले दो बार लोकसभा चुनाव व उपचुनाव में उनकी हार होती रही है। उससे पहले अशोक कुमार बिहार में विधायक और मंत्री के पद पर भी रह चुके हैं। इस बार के लोकसभा चुनाव में भी वह कांग्रेस से टिकट चाह रहे थे। लेकिन पार्टी सन्नी हजारी को अपना उम्मीदवार बना दिया।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150