Bihar

‘ललन सिंह 5 लाख वोट से जीत रहे, अशोक महतो को जनबो नहीं करते’: जेल से निकलकर अनंत सिंह ने भरी हुंकार

लोकसभा चुनाव 2024 के मतदान का दो चरण संपन्न हो चुका है. तीसरे चरण के मतदान के ठीक पहले पूर्व विधायक बाहुबली अनंत सिंह 15 दिनों के पेरोल पर जेल से बाहर निकले हैं. बिहार सरकार ने उन्हें पेरोल दिया है. रविवार को अनंत सिंह जेल से निकले हैं. समर्थकों ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. जेसीबी से उनकर फूलों की बारिश की गयी. वहीं अनंत सिंह जेल से बाहर निकले तो मुंगेर संसदीय सीट पर होने वाले चुनाव का माहौल भी अब और अधिक गरमा गया है. समर्थकों के बीच बैठे अनंत सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अधिक से अधिक वोट देने की अपील कर रहे हैं.

अनंत सिंह जेल से बाहर आए, समर्थकों के बीच का वीडियो सामने आया..

रविवार को मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह जब बेऊर जेल से बाहर निकले तो उनके समर्थकों में काफी प्रसन्नता दिखी. गर्मजोशी से उनका स्वागत किया गया. अनंत सिंह ने मंदिरों में जाकर पूजा अर्चना भी की. वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें अनंत सिंह अपने समर्थकों से घिरे हैं और उनके समर्थक कहते दिख रहे हैं कि ‘अपने आ गेलखिन ता पोलिंग ऐसेहीं बढ़तै..” यानी अब आप आ गए हैं तो वोट ऐसे ही बढ़ जाएगा.

अधिक वोट करने की अपील

वहीं इस वीडियो में अपने समर्थकों को अनंत सिंह कह रहे हैं कि’ हूमच के दहो..’. समर्थक संग अनंत सिंह 13 तारीख यानी चौथे चरण में होने वाले मुंगेर के चुनाव में मतदान को लेकर बात करते दिख रहे हैं. उनके समर्थक कह रहे हैं कि सुबह से ही लाइन लगाना होगा.. कुल मिलाकर अधिक से अधिक वोट कराने की बात इस वीडियो में हो रही है.

मुंगेर सीट के चुनाव पर बोले अनंत सिंह

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए अनंत सिंह ने कहा कि हम अपने घर के काम से बाहर आए हैं. लेकिन जनता को हम भगवान मानते हैं इसलिए जनता से जाकर भेंट मुलाकात कर रहे हैं. गांव-गांव जाकर जनता से हम मुलाकात करेंगे. अनंत सिंह के लिए जब छोटे सरकार जिंदाबाद के नारे लगने लगे तो अनंत सिंह ने कहा कि ये लोग मेरे हैं तो भीड़ तो लगेगी. वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर अनंत सिंह ने कहा कि ललन सिंह मुंगेर सीट पर 5 लाख वोट से जीतेंगे. कहीं कोई चुनाव है ही नहीं. वहीं राजद प्रत्याशी अनीता देवी के पति अशोक महतो का जिक्र आने पर अनंत सिंह ने कहा कि उन सबका नाम भी हम नहीं जानते हैं. ये कौन हैं और कहां के हैं.

मुंगेर का चुनावी पारा और चढ़ा..

गौरतलब है कि मुंगेर से एनडीए के प्रत्याशी जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व मौजूदा सांसद ललन सिंह हैं. जिनकी प्रस्तावक इसबार अनंत सिंह की पत्नी सह विधायक नीलम देवी हैं. पिछले चुनाव में दोनों आमने-सामने थे. लेकिन बिहार में पिछले महीनों जब सियासी उलटफेर हुआ तो नीलम देवी राजद का दामन छोड़कर एनडीए के खेमे में आ गयीं. वहीं ललन सिंह के सामने इसबार बाहुबली अशोक महतो की पत्नी अनीता देवी राजद की प्रत्याशी बनकर मैदान में उतरी हैं. अशोक महतो ने जेल से निकलने के बाद हाल में ही शादी की और लालू यादव ने उनकी नयी नवेली पत्नी अनीता देवी को मुंगेर से टिकट थमाया है.

Avinash Roy

Recent Posts

बिहार: एक ही शख्स के नाम कर दी सरकारी बस स्टैंड के अरबों की 85 कट्ठा जमीन, CO समेत 4 पर प्राथमिकी

बिहार में इन दिनों जमीन सर्वे का काम तेजी से हो रहा है. वहीं इसी…

17 मिन ago

मुजफ्फरपुर में मालगाड़ी के कई डिब्बे बेपटरी, समस्तीपुर रेलखंड पर ट्रेन सेवाएं बाधित, कई गाड़ियां फंसी

मुजफ्फरपुर में एक बड़ा रेल हादसा हुआ है। भिलाई से रेल की ट्रैक को लेकर…

10 घंटे ago

21 सितंबर तक समस्तीपुर जिले के 32 स्कूलों को किया गया बंद, गंगा नदी के खतरे के निशान पार होने पर DM ने दिये आदेश

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर :- गंगा नदी का जलस्तर खतरे के…

11 घंटे ago

समस्तीपुर के इस थाने के मालखाने से कचरा चुनने वाली महिलाओं ने चुरा ली जब्त की गई शराब, चार पकड़ायी व दो फरार

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/कल्याणपुर :- समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाने से…

12 घंटे ago

शिक्षा मंत्री ने बताया कब होगी शिक्षकों की ट्रांसफर पोस्टिंग, TRE-3 रिजल्ट कब आयेगा यह भी बताया

बिहार में शिक्षकों का ट्रांसफर काफी वक्त से मुद्दा बना हुआ है. वहीं, इस मुद्दे…

12 घंटे ago