Bihar

बिहार: बीच सड़क पर टैंकर में धमाका, सात टुकड़ों में बंटा राहगीर का शरीर; दो गंभीर

बिहार के बेतिया में टैंकर ब्लास्ट होने से रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति के परखच्चे उड़ गए है। बताया जाता है कि जिस व्यक्ति के परखच्चे उड़े है उसका शरीर सात अलग-अलग टुकड़ों मे विखंडित हो गया है। यह घटना इलाके मे आग की तरह फैल गई और घटनास्थल पर काफी संख्या मे लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। घटना जिले के मझौलिया शुगर इंडस्ट्रीज के इथनॉल प्लांट के गेट के समीप हाई स्कूल चौक की है। मृतक की पहचान मझौलिया थाना क्षेत्र के सतभीड़वा गांव निवासी नागेश्वर मुखिया के 25 वर्षीय पुत्र दरोगा मुखिया के रूप मे की गई है। वहीं घायलों की पहचान मझौलिया गांव निवासी सिकंदर मियां एवं तूफानी मियां है।

मिली जानकारी के अनुसार मझौलिया शुगर इंडस्ट्रीज के एथेनॉल प्लांट गेट के समीप हाईस्कूल चौक पर एक ट्रक टैंकर लेकर एक वेल्डिंग दुकान पर खड़ा था और उसमें कुछ गड़बड़ी होने के कारण वेल्डिंग मिस्त्री गैस बिल्डिंग कर रहे थे। ट्रक इथेनॉल ले जाने नागालैंड से इथेनॉल प्लांट मझौलिया में आया हुआ था। तब तक अचानक टैंकर ब्लास्ट हो गया और उसी रास्ते से साइकिल से गुजर रहे दरोगा मुखिया बलास्ट की चपेट में आ गए। जिससे उनके शरीर के परखच्चे उड़ गए और शरीर सात भागों में अलग-अलग विखंडित हो गया है।

वहीं वेल्डिंग कर रहे दो अन्य लोग भी बुरी तरह घायल हो गए है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए मझौलिया स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहीं प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया है।

बताया जाता है कि मृतक साइकिल से गड़ासी पिटवाने के लिए जा रहा था। घटना के बाद ग्रामीण तथा परिजनों का गुस्सा एकाएक भड़क उठा और सभी लोग सड़क पर उतर कर बवाल काट रहे है। सभी मृतक के परिवार को उचित मुआवजा दिलाने तथा उसके बेटे को इथेनॉल प्लांट में नौकरी की मांग कर रहे है। मौके पर पहुंची मझौलिया पुलिस तथा मुफस्सिल थाना की पुलिस आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत करने की कोशिश कर रही है, हालांकि मामला अभी शांत नहीं हो पा रहा है।

Avinash Roy

Recent Posts

मुजफ्फरपुर में मालगाड़ी के कई डिब्बे बेपटरी, समस्तीपुर रेलखंड पर ट्रेन सेवाएं बाधित, कई गाड़ियां फंसी

मुजफ्फरपुर में एक बड़ा रेल हादसा हुआ है। भिलाई से रेल की ट्रैक को लेकर…

9 घंटे ago

21 सितंबर तक समस्तीपुर जिले के 32 स्कूलों को किया गया बंद, गंगा नदी के खतरे के निशान पार होने पर DM ने दिये आदेश

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर :- गंगा नदी का जलस्तर खतरे के…

11 घंटे ago

समस्तीपुर के इस थाने के मालखाने से कचरा चुनने वाली महिलाओं ने चुरा ली जब्त की गई शराब, चार पकड़ायी व दो फरार

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/कल्याणपुर :- समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाने से…

12 घंटे ago

शिक्षा मंत्री ने बताया कब होगी शिक्षकों की ट्रांसफर पोस्टिंग, TRE-3 रिजल्ट कब आयेगा यह भी बताया

बिहार में शिक्षकों का ट्रांसफर काफी वक्त से मुद्दा बना हुआ है. वहीं, इस मुद्दे…

12 घंटे ago

संवाद एजेंसी UNI के उप-संपादक ग्लोबल स्टार्स अवार्ड-2024 से हुए सम्मानित

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े   भारत की अग्रणी संवाद एजेंसी यूनाईटेड न्यूज ऑफ…

12 घंटे ago