समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

फिर खराब हुआ दिल्ली जा रही इंडिगो फ्लाइट का एसी, पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों ने किया हंगामा

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

बिहार का पटना एयरपोर्ट उस समय हंगामा का गवाह बना जब जब इंडिगो विमान का एयर कंडीशन खराब हो गया। इंडिगो की यह फ्लाइट से दिल्ली जाने वाली थी। इस प्लाइट से दिल्ली जाने वाले यात्री समय से एयरपोर्ट पहुंच गए थे और फ्लाइट के अंदर अपनी अपनी सीटों पर बैठ गए थे। इसी बीच फ्लाइट का एयर कंडीशन खराब हो गया। इस वजह से सभी सवार यात्रियों को फिर से बाहर निकलना पड़ा।

लगभग 1 घंटे तक सभी पैसेंजर फ्लाइट में बैठे रहे लेकिन एसी में आई गड़बड़ी ठीक नहीं हो सकी और विमान कर्मियों ने उनसे बाहर निकलने का आग्रह किया। विमान से उतरने के बाद यात्रियों ने इंडिगो मैनेजमेंट के खिलाफ पटना एयरपोर्ट पर हंगामा किया। हालांकि कंपनी के इंजिनीयर और कर्मियों ने एयर कंडिशन में आई खराबी को ठीक कर लिया और करीब डेढ़ घंटे की देरी से यात्रियों को लेकर फ्लाइट दिल्ली के लिए रवाना हो गई। इससे पहले भी इंडिगो फ्लाइट में ऐसी खराब होने की घटना हो चुकी है।

इससे पहले 9 जुलाई को भी इंडिगो विमान में ऐसी खराब होने की घटना हुई थी। परेशान यात्रियों ने पटना एयरपोर्ट पर हंगामा किया। तब पटना से हैदराबाद जा रही इंडिगो की विमान संख्या 6E 6223 की एसी में अचानक खराबी आ गई। विमान के उड़ने से पहले ऐसी स्थिति बनी कि पैसेंजर फ्लाइट के अंदर पसीने से तरबतर हो गए। इस कारह से यात्रियों ने जमकर हंगामा किया था। हंगामे के बाद विमान के एसी को ठीक करने की प्रक्रिया शुरू की गई थी।

उस विमान से कुल मिलाकर 157 यात्री सवार थे जो हैदराबाद तक जाने वाले थे। काफी कोशिश करने के बाद भी दिन भर विमान का एसी नहीं ठीक हो पाया। इस बीच कई पैसेंजर टर्मिनल भवन पर घंटों तक इंतजार करते रहे। पटना के स्थानीय पैसेंजर थक कर अपने अपने निवासा स्थान पर चले गए। रात करीब साढ़े 12 बजे विमान का एसी ठीक हो पाया उसके बाद मौजूद पैसेंजर को लेकर इंडिगो फ्लाइट हैदराबाद के लिए रवाना हो गया।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150