Bihar

समस्तीपुर सांसद के पिता और नीतीश सरकार के मंत्री को नक्सलियों की खुली धमकी, पोस्टर चस्पाकर लिखा- दलित होकर भी…

बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी के खिलाफ नक्सलियों ने गया में तीन जगहों पर पोस्टर चस्पाकर धमकी दी है. नक्सलियों ने क्रांतिकारी युवाओं से एकजुट होने का आह्वान किया है. युवाओं से पुलिस और सुरक्षा बलों की कार्रवाई का विरोध करने का आह्वान किया गया है. बता दें की अशोक चौधरी समस्तीपुर के सांसद शांभवी चौधरी के पिता भी हैं.

बांके बाजार थाना क्षेत्र के चौंगाई में नक्सलियों ने पर्चा छोड़कर युवाओं से ये अपील की है. हालांकि बाके बाजार थानाध्यक्ष विनय कुमार चौरसिया ने कहा कि इस तरह की कोई सूचना नहीं मिली है.

इधर, चस्पा किये गए पर्चे में नक्सलियों ने बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी को दलित विरोधी बताया है. पर्ची में नक्सलियों ने लिखा है कि मंत्री अशोक चौधरी दलित होते हुए भी दलित महादलित आदिवासी एवं किसान विरोधी हैं. नक्सलियों ने क्रांतिकारी युवाओं से मंत्री अशोक चौधरी के खिलाफ एकजुट होने और जन आंदोलन करने का आह्वान करते हुए कहा है कि वह हमेशा नक्सलियों के खिलाफ गलत बयान बाजी करते हैं.

विधानसभा उपचुनाव का बहिष्कार का ऐलान: 

वहीं, नक्सलियों के पोस्टर में आगामी महीने में होने वाले विधानसभा के चुनाव का बहिष्कार करने की भी बात लिखी है. नक्सली पोस्टर में कहा गया है कि भविष्य में होने वाले विधानसभा चुनाव का जनता बहिष्कार करें. गौरतलब हो कि आगामी महीने में इमामगंज विधानसभा क्षेत्र में के लिए उपचुनाव होना है. ऐसे मे नक्सली पोस्टर से दहशत का माहौल कायम हो गया है.

फर्जी मुकदमे में फंसा रहे: 

वहीं, नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के पोस्टर में पुलिस, सुरक्षा बलों के द्वारा फर्जी मुकदमे में गरीब लोगों को फंसाने की बात लिखी है. पुलिस और केंद्रीय सुरक्षा बल द्वारा गरीब जनता को फंसाया जा रहा है. इसके अलावा अन्य तरह की बातें लिखी गई है. वर्तमान सरकार को दलित, महादलित, आदिवासी का विरोध करने वाला बताते हुए क्रांतिकारी आंदोलन करने की बात की गई है.

प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के द्वारा नक्सली पोस्टर चिपपाया गया है. गया जिले के नक्सल प्रभावित बांकेबाजार थाना अंतर्गत चौगाई के इलाके में पोस्टर चिपकाए गए हैं. तीन नक्सली पोस्टर चिपकाए जाने की बात सामने आ रही है. चौगाई बाजार, चौगाई पुल एवं एक अन्य स्थान पर नक्सली पोस्टर चस्पा किये जाने से हड़कंप मचा है.

Avinash Roy

Recent Posts

समस्तीपुर के कल्याणपुर में दो पक्षों के बीच चल रहे जमीनी विवाद को लेकर बदमाशों ने की 10 राउंड फायरिंग, दहशत

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/कल्याणपुर :- समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र…

35 मिन ago

दलसिंहसराय में निजी अस्पताल के कर्मी को बदमाशों ने मारी गोली, दूसरे अस्पताल संचालक पर लगा आरोप

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े   समस्तीपुर/दलसिंहसराय : दलसिंहसराय शहर के अनुमंडलीय अस्पताल रोड…

51 मिन ago

अनिरुद्धाचार्य जी महाराज का कथा वाचन सुनने गईं महिला का मंगलसूत्र चोरी, आयोजनकर्ताओं द्वारा आभूषण पहनकर नहीं आने की अपील

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर :- समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र…

2 घंटे ago

बिना हेलमेट बाइक चलाने वाले हो जाएं सावधान: समस्तीपुर समेत सभी जिलों में चलेगा विशेष अभियान, राज्यस्तर से जारी हुआ कड़ा निर्देश

सड़क दुर्घटनाओं में दोपहिया वाहन चालकों की हो रही मौतों को देखते हुए राज्य सरकार…

2 घंटे ago

समस्तीपुर: सुरक्षित शनिवार में भगदड़ व भीड़ से बचाव की दी गई जानकारी

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : समस्तीपुर प्रखंड के पी. आर. इंटर…

2 घंटे ago

दिन में 8 घंटे 20% तक सस्ती बिजली मिलेगी, शाम 5 से 11 बजे तक इतनी ही मंहगी होगी; बिहार में जल्द लागू हो सकता है यह नियम

क्या बिहार के उपभोक्ताओं को फिर बिजली का झटका लगने वाला है, या फिर राहत…

4 घंटे ago