Bihar

बिहार: दरोगा की पत्नी की दबंगई, स्कूल बस से बच्चे को उतारा, मुर्गा बनाकर मारा…सॉरी बुलवाया; क्या थी वजह?

बिहार के भागलपुर में स्कूल वैन में धक्का-मुक्की में मामूली चोट लगने पर दरोगा के 11 साल के बेटे ने फोन कर मां को बुला लिया। दरोगा की पत्नी स्कूटी लेकर फिल्मी स्टाइल में पहुंची। स्कूल वैन को ओवरटेक कर उसके सामने अपनी गाड़ी खड़ी कर दी। इसके बाद उसने बेटे के साथ धक्का-मुक्की करने वाले चौथी क्लास के स्टूडेंट का नाम पुकारा और नीचे उतरने को कहा।

वो बच्चा जैसे ही वैन से नीचे उतरा। दरोगा महेश कुमार की पत्नी ने पहले उसके साथ मारपीट की, फिर उसे मुर्गा बना दिया। स्कूल वैन के ड्राइवर कैलाश चौधरी ने इसका विरोध किया तो उसने भी पीट दिया। इसके बाद उसने बच्चों को घुटने के बल बैठाया और माफी मंगवाई। उसने मारपीट का वीडियो भी बनाया। इसके बाद वो अपने बेटे को लेकर घर आ गई।

मामला गुरुवार का है। जो अब खुलकर सामने आया है। स्कूल में छुट्टी के बाद बच्चे वैन में बैठने लगे। इस दौरान बच्चों के बीच धक्का-मुक्की हुई। जिसमें दरोगा के बेटे काे हल्की चोट लग गई। इसके बाद उसने वहां मौजूद एक पेरेंट से फोन मांगकर अपनी मां काे कॉल कर दिया और वह स्कूटी से वहां आ गई।

वैन रुकवाकर नाम पूछा फिर पीटने लगी

स्कूल वैन के सामने अपनी स्कूटी लगाई फिर ड्राइवर को गाड़ी रोकने बोला और बच्चे को उतारकर नाम पूछा फिर उसकी पिटाई की, वकायदा पिटाई का वीडियो बनाया। विरोध करने पर वैन चालक की भी पिटाई की गई। इधर घटना की जानकारी वैन चालक ने बच्चों के परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन स्कूल पहुंचे।

दरोगा ने माफी मांगी…बुलाने पर पत्नी स्कूल नहीं आई

पिटाई से बच्चे के आंख और पेट में चोट आई है। बच्चे के पिता स्कूल पहुंचे और फादर से शिकायत की। पेरेंट्स ने मारपीट करने वाली महिला के बेटे का स्कूल से नाम काटने की मांग की है।

पेरेंट्स की शिकायत के बाद फादर ने दरोगा की पत्नी को कॉल किया। उसे स्कूल बुलाया, लेकिन वो आने को तैयार नहीं हुई। इसके बाद उसके पिता को कॉल किया गया, उन्होंने कहा कि मैं पटना में हूं, शुक्रवार काे आकर मिलूंगा।

दरोगा ने इस घटना के लिए सॉरी भी कहा, लेकिन बच्चे के पिता इस बात पर अड़े थे कि अगर आपके बच्चे के साथ ऐसा हाेता ताे आप क्या करते? यही बता दीजिए, इस पर उन्होंने चुप्पी साध ली।

ड्राइवर बोला- बचाने में मुझे भी चोट लगी

इस घटना के बाद वैन से जाने वाले बच्चे डरे हुए हैं। वैन के ड्राइवर ने बताया कि स्कूल में छुट्टी हाेने के बाद जब बच्चे वैन में बैठने लगे, इसी दौरान धक्का-मुक्की से दरोगा के बेटे काे हल्की चोट लग गई, इसके बाद उसने मोबाइल से अपनी मां काे कॉल कर दिया। वो स्कूटी से वहां आ गई। इसके बाद सीएस सब स्टेशन के पास मेरी गाड़ी के आगे स्कूटी लगा दी और पिटाई की। बच्चे काे बचाने में मुझे भी चोट लगी।

बच्चे से कहा- सॉरी बोल नहीं तो और मारूंगी

घटना के दाैरान वैन में सवार एक बच्चे ने बताया कि वैन रोककर आंटी ने नाम पूछा ताे दूसरे बच्चे ने कहा कि मैंने कुछ नहीं किया है। इसके बाद कहा कि तुमने मेरे बेटे को क्यों मारा। इसके बाद वो मुक्के से मारने लगीं। उन्होंने हाथ में एक कड़ा भी पहना था, उससे भी मारा। फिर वैन से नीचे उतारकर मुर्गा बनाने के लिए घुटना मोड़कर बिठा दिया। बोली सॉरी बोल, नहीं तो और मारूंगी।

बच्चे के पिता ने बताया कि मेरे बेटे और उसके दोस्तों ने दरोगा की पत्नी से पहले कहा था कि आपका बेटा अपशब्द बोलता है, इसे लेकर वह गुस्से में थी और माैका मिलते ही पिटाई कर दी।

Avinash Roy

Recent Posts

बच्चों के मा’रपीट के प्रतिशोध में हुई थीं कबाड़ व्यवसायी बेचू सेठ की ह’त्या, शूटर महाकाल अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर :- समस्तीपुर नगर थाना अंतर्गत नीम गली…

10 मिन ago

अगले माह बजेगा छात्र संघ चुनाव का बिगुल, मिथिला विश्वविद्यालय में पांच वर्ष बाद होने वाले चुनाव को लेकर बढ़ी छात्र संगठनों की सक्रियता

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा में छात्र संघ…

23 मिन ago

RJD उपाध्यक्ष बीमा भारती के घर की कुर्की जब्ती शुरू; गोपाल यादुका मर्डर केस में फरार है बेटा, पति अवधेश पहले कर चुका है सरेंडर

पूर्णिया के हाई प्रोफाइल गोपाल यादुका मर्डर मामले में रुपौली विधानसभा से 5 बार की…

36 मिन ago

चुनाव लड़ने पर शिवदीप लांडे ने किया बड़ा खुलासा, क्या किसी राजनीतिक दल से जुड़ेंगे… दिया जवाब

बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे के इस्तीफे के बाद उनके चुनाव में उतरने…

3 घंटे ago

लालू यादव के खिलाफ CBI केस की मंजूरी, लैंड फॉर जॉब मामले में केन्द्र सरकार ने मुकदमा चलाने की इजाजत दी

रेलवे में जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के…

3 घंटे ago

बिहार: फर्जी दारोगा बन वाहन चेकिंग के नाम पर बुलेट लेकर हुआ फरार, अब CCTV से सुराग तलाश रही असली पुलिस

शातिर ठग ने पुलिस वाले का रूप धर कर एक व्यक्ति से उसकी बुलेट बाइक…

5 घंटे ago