Bihar

बिहार में यूपी जैसा एक्शन, नाबालिग महादलित लड़की से रेप और मर्डर के आरोपी के घर चला बुलडोजर

यूपी की तरह बिहार के मुजफ्फरपुर में गैंगरेप मर्डर के आरोपी के घर को बुलडोजर चला है।पुलिस प्रशासन की टीम बुलडोजर के साथ आरोपी के घर पहुंची और कुर्की- जब्ती की कार्रवाई की। आरोपी के घर से सारा सामान बाहर निकाल दिया गया। बुलडोजर से घर के खिड़की-दरवाजे निकाले गए।

7 दिन पहले 14 साल की नाबालिग को आरोपी ने गन पॉइंट पर घर से उठाया था। इसके बाद उसका गैंगरेप हुआ। नाबालिग का शव घटना के अगले दिन यानी सोमवार को बिना कपड़ों के मिला था।

इस मामले में मुख्य आरोपी संजय राय सहित 5 आरोपी फरार हैं। घटना के 7 दिनों के बाद भी एक भी आरोपी को पुलिस पकड़ नहीं पाई है।

इससे पहले शुक्रवार को कोर्ट के आदेश पर SDPO कुमार चंदन ने संजय राय के घर पर इश्तेहार चिपकाया था। SDPO ने ऐलान भी किया था कि अगर आरोपी ने शनिवार दोपहर 12 बजे तक सरेंडर नहीं किया तो संपत्ति जब्त कर ली जाएगी।

मुख्य आरोपी को भगाने वाला भी गिरफ्तार

मुख्य आरोपी संजय राय को भगाने में मदद करने वाले मिथिलेश राय को गिरफ्तार किया गया है। दूसरी ओर सरैया के उप मुख्य पार्षद दिलीप राय के ठिकाने पर पुलिस ने छापेमारी की है। सरैया नगर पंचायत के उप मुख्य पार्षद पर मुख्य आरोपी संजय राय को संरक्षण देने का आरोप है। पुलिस ने संजय राय की बुलेरो दिलीप राय के ही आवास से बरामद की है। दिलीप राय घर छोड़ कर फरार है।

सूत्रों का कहना है कि ‘SIT ने 14 अगस्त की रात उप मुख्य पार्षद के आवास पर छापेमारी की थी। उप मुख्य पार्षद को गैंगरेप और हत्या के मुख्य आरोपी संजय राय को सरेंडर कराने के लिए दबाव अल्टीमेटम दिया गया, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।’

छात्रा से आरोपी की बातचीत के मिले सबूत

इधर, पुलिस ने मुख्य आरोपी संजय यादव और छात्रा के मोबाइल के कॉल डिटेल निकाले हैं। इसमें दोनों के बीच लंबी‎ बातचीत के सबूत मिले हैं। वहीं, पुलिस को यह प्रूफ मिला है कि घटना के दिन मृतका की बड़ी बहन की भी आरोपी से फोन पर बात हुई है। बीते रविवार को छात्रा की बिना कपड़े की लाश मिली थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पिछले एक माह में संजय ने छात्रा को 213 बार फोन कर बात की। जबकि इसी दरम्यान छात्रा ने भी आरोपी संजय को 209 कॉल किए थे। पुलिस ने मृतका की विधवा बड़ी बहन से पूछताछ की है पर उसकी ओर से इस संबंध में कोई उचित जवाब नहीं दिया गया है।

गन पॉइंट पर घर में सो रही लड़की को उठाया था

मुजफ्फरपुर में शादी से इनकार करने पर नाबालिग (14) के परिजनों को पहले धमकी दी। इसके बाद रविवार को गन पाॅइंट पर घर में सो रही लड़की को 45 साल के आरोपी ने अपने साथियों के साथ किडनैप किया। घर से कुछ दूरी पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। फिर खुरपी से ब्रेस्ट और गला काटकर उसकी हत्या कर दी।

आरोपी शादीशुदा है। तीन बच्चों का पिता है। उसके बच्चों की उम्र इस लड़की से भी ज्यादा है। 45 साल का ‎संजय यादव शादी के लिए दबाव‎ बना रहा था। यह परिजनों को मंजूर ‎नहीं था। पूरे परिवार को सबक ‎सिखाने की भी वह धमकी दे रहा था।

Avinash Roy

Recent Posts

गुप्त सूचना के आधार पर समस्तीपुर पुलिस ने लू’टकांड के आरोपी को देसी कट्टा व कारतूस के साथ दबोचा

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/वारिसनगर :- वारिसनगर थाना क्षेत्र के बसंतपुर रमणी…

6 घंटे ago

समस्तीपुर ADM की जांच में संदिग्ध शिक्षकों का खुलासा; विद्यालय में योगदान नहीं, लेकिन ई-शिक्षा कोष पोर्टल पर नाम

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/विभूतिपुर :- Samastipur Town Media ने सबसे पहले…

6 घंटे ago

विद्यापतिनगर के दियारांचल में बाढ़ की स्थिति भयावह, पलायन शुरू; रतजगा कर अपने समानों की सुरक्षा में लगे हुए हैं बाढ़ पीड़ित

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/विद्यापतिनगर [पदमाकर सिंह लाला] :- गंगा नदी के…

6 घंटे ago

बिहार: मेमू ट्रेन से टकराकर तालाब में गिरी स्कॉर्पियो कार, आसपास के ग्रामीणों ने बचाई जान

बिहार के जहानाबाद जिले में पटना-गया रेलखंड पर गुरुवार को एक स्कॉर्पियो कार पैसेंजर ट्रेन…

9 घंटे ago

समस्तीपुर के DM ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा, दिये आवश्यक निर्देश

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े   समस्तीपुर : समस्तीपुर के जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा…

9 घंटे ago

इशांत राज बने बिहार सब-जूनियर युगल बैडमिंटन चैंपियन, राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप में करेंगे बिहार का प्रतिनिधित्व

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर :- समस्तीपुर के इशांत राज ने बिहार…

10 घंटे ago