Bihar

बिहार: साढ़े 3 साल की बच्ची की ह’त्या, ला’श को ट्रॉली बैग में डालकर फेंका; मां प्रेमी के साथ फरार

बिहार के मुजफ्फरपुर में ट्रॉली बैग के अंदर साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची का शव मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना मिठनपुरा थाना इलाके के रामबाग एफसीआई गोदाम के पीछे वाले मोहल्ले की है। बच्ची की पहचान पास में रहने वाले मनोज कुमार की पुत्री मिष्टी कुमारी के रूप में हुई है। गला रेतकर उसकी हत्या की गई है, फिर शव को ट्रॉली बैग में भरकर फेंक दिया गया। बच्ची की मां काजल कुमारी शुक्रवार दोपहर दो बजे से लापता है। मां आशंका है कि अवैध संबंध में मां ने ही प्रेमी के साथ मिलकर मासूम बेटी की हत्या कर दी और फिर शव को ठिकाने लगाकर फरार हो गई।

बच्ची की मां काजल कुमारी शुक्रवार दोपहर दो बजे से लापता है। मिठनपुरा थाना के रामबाग एफसीआई गोदाम के पीछे मोहल्ला में एक ट्रॉली बैग में बंद साढ़े तीन साल की बच्ची का शव मिला है। उसकी मां काजल कुमारी शुक्रवार दोपहर दो बजे से लापता है। आशंका है कि अवैध संबंध में मां ने ही प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की और शव को फेंक कर फरार हो गई। वह अपना सारा गहना, आधार कार्ड आदि सामान भी साथ में ले गई है।

सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई। मौके पर पुलिस पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है। मिष्टी के पिता मनोज कुमार और मामा करण कुमार भी उसी मकान में रहते थे। मनोज और करण शुक्रवार सुबह अपने अपने काम पर चले गए। दोपहर दो बजे काजल कुमारी उसी बिल्डिंग में नीचे ग्राउंड फ्लोर पर रह रही एक रिश्तेदार को मौसी के यहां बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर निकल गई। उसने कहा कि रात को देर से लौटेगी।

इस वजह से रिश्तेदारों ने ध्यान नहीं दिया। आशंका है कि मां ने अपनी मासूम बच्ची के शव को बैग के साथ घर के पीछे गड्ढे में फेंक दिया और फरार हो गई। उसका मोबाइल फोन भी शुक्रवार दोपहर से बंद है। मनोज और करण रात में काम से लौटा तो गेट बंद मिला। ये लोग रात भर गायब काजल और उसकी साढ़े तीन साल की बेटी मिष्टी को खोजते रहे। कहीं कुछ पता नहीं चला तो सुबह 9 बजे मिठानपुरा थाने में दोनों के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस छानबीन के लिए मोहल्ले में आई, तब घर के पीछे गड्ढे में पड़ा बैग दिखा। बैग की जांच की गई तो उसमें मिष्टी का शव मिला। मिठनपुरा थानेदार ने बताया कि सीसीटीवी और टावर लोकेशन से गायब काजल का सुराग ढूंढा जा रहा है। परिवार वाले फरार काजल पर ही हत्या की आशंका जता रहे हैं। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एफएसएल से घटना की जांच कराई जा रही है। पूरे कमरे की एफएसएल जांच होगी। अगर बच्ची की हत्या कमरे में की गई होगी तो खून के अंश भी घर में मिलेंगे।

Avinash Roy

Recent Posts

BPSC: शिक्षक भर्ती परीक्षा, सहायक आर्किटेक्ट भर्ती पर आया अहम नोटिस! कल से डाउनलोड कर सकेंगे ओएमआर शीट

बिहार लोक सेवा आयोग ने शिक्षक भर्ती परीक्षा और सहायक आर्किटेक्ट भर्ती के अभ्यर्थियों के…

9 घंटे ago

CM ने माही श्वेत राज को किया सम्मानित : 2 लाख रुपये का सौंपा चेक, 77वीं सीनियर राष्ट्रीय तैराकी चैंपियनशिप में जीता था 3 स्वर्ण पदक

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 1 अणे…

9 घंटे ago

बिहार: 300 ग्रामीण मजदूरों के नाम पर 8 करोड़ रुपए लोन लेकर फरार हो गया पूरा परिवार, 10 साल तक बनाया भरोसा

बिहार के रोहतास जिले की काराकाट पुलिस ने एक बड़े ठगी का भंडाफोड़ किया है.…

11 घंटे ago

बिहार: बकरी चरा रहे अधेड़ को आदमखोर बाघ ने बनाया निवाला, 500 मीटर तक घसीटा शव, परिवार को मिलेंगे 10 लाख रुपये

वीटीआर के मानपुर जंगल से निकलकर बाघ ने हमला कर एक चरवाहे को मार डाला…

13 घंटे ago

‘दिल्ली को राबड़ी देवी मुबारक हो’, जीतनराम मांझी ने का तंज

आतिशी मार्लेना दिल्ली की नई मुख्यमंत्री होंगी। अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी…

15 घंटे ago