समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

बेगूसराय में SNCU से बच्चा चोरी मामले में पुलिस का एक्शन, अस्पताल की गार्ड समेत तीन महिलाएं अरेस्ट

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

बेगूसराय में नवजात शिशु की चोरी मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। नगर थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल बेगूसराय के एसेंशियल स्पेशल न्यू बोर्न केयर यूनिट से एक नवजात बच्चे की रविवार की शाम 5:45 बजे चोरी हुई थी। पुलिस ने नवजात बच्चे को लाखो थाना क्षेत्र के भगवानपुर से सकुशल बरामद कर लिया है और इस मामले में गार्ड सहित 3 आरोपी महीला को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि नगर थाने के पुलिस ने सदर अस्पताल में जांच के दौरान महिला गार्ड ज्योति मिश्रा जो बखरी वार्ड-27 की रहने वाली है उसे संदेह के आधार पर पकड़ा था। पूछताछ एवं तकनीकी जांच करते हुए महिला गार्ड के निशानदेही पर लाखो थाना अंतर्गत भगवानपुर गांव वार्ड-3 स्थित सीता देवी के घर से बासुदेवपुर की रहने वाली सुलेना देवी को पकड़ा और नवजात बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया।

बखरी थाना क्षेत्र के बखरी गांव वार्ड 27 निवासी नवेंदु मिश्रा के पत्नी ज्योति मिश्रा वर्तमान में लोहिया नगर थाना क्षेत्र के में रहती है और सदर अस्पताल में गार्ड के रूप में एसएनसीयू में काम करती है। पूछताछ में तीनों ने अपनी संलिप्त को स्वीकार किया है। पुलिस ने नवजात शिशु को सकुशल परिजनों को सौंप दिया है और आगे की के कार्रवाई में जुट गई है।ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150