Samastipur

समस्तीपुर: भरी पंचायत में प्रेमी से थूक चटवाए जाने के मामले में SP खुद पहुंचे जांच में, चौकीदार के बयान पर FIR दर्ज

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े

समस्तीपुर :- समस्तीपुर में भरी पंचायत में थूक चटवाए जाने के मामले में बुधवार को FIR दर्ज की गई। दरअसल, प्रेमिका (20) के साथ बाइक पर गांव वालों ने देखा तो पकड़कर प्रेमी (22) की पिटाई कर दी। इसके बाद पंचायत बुलाई गई और लड़के को थूक चाटने की सजा दी गई। पूरे गांव के सामने 5 बार लड़के से थूक चटवाई गई। इस पूरी घटना की खबर सबसे पहले Samastipur Town पर चली। इसके बाद इसे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने भी रिट्वीट कर दिया। जिसके बाद समस्तीपुर पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गई।

मामले में चौकीदार के बयान पर बुधवार को विभूतिपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई। प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए समस्तीपुर जिले के एसपी हृदय कांत मामले की जांच को लेकर आज विभूतिपुर पहुंचे। जांच के दौरान एसपी ने बताया कि इस मामले का वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ था। दोनों पक्ष में से किसी ने भी लोगों द्वारा थाने में आवेदन नहीं दिया है।

इस मामले में चकहबीब गांव के चौकीदार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। अब वीडियो के आधार पर लोगों की पहचान की जा रही है। जिसे जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। एसपी उक्त घटना के अलावे विभूतिपुर थाना क्षेत्र में हाल के दिनों में हुई हत्या की विभिन्न घटनाओं में भी जांच की।

गौरतलब है कि पिछले दिनों जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के महेसारी गांव का रहने वाला एक युवक अपनी प्रेमिका को छोड़ने के लिए बाइक से चकहबीब गांव गया हुआ था। जहां के ग्रामीणों ने उसे उक्त युवती के साथ देख लिया। इसके बाद लोगों ने उक्त युवक को पकड़कर पहले तो पिटाई की फिर मामले को लेकर पंचायत बैठाया और पंचायत में युवक से 5 बार थूक जमीन पर फेंक कर चटवाया। इस मामले का वीडियो वायरल हुआ था।

बाइट :

Avinash Roy

Recent Posts

कर्पूरीग्राम के दो शिक्षकों को मिला शिक्षक सम्मान पुरस्कार

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : प्रभावती रामदुलारी इंटर विद्यालय के दो…

7 मिन ago

समस्तीपुर: कमरे के अंदर छात्र ने कनपटी में गोली मारकर खत्म की अपनी जीवन-लीला, नगर पुलिस जांच में जुटी

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर :- नगर थाना अंतर्गत माधुरी चौक गली…

21 मिन ago

रामविलास पासवान के शिलापट्ट से गटर ढकने पर भड़के चिराग, कहा- ‘मेरे नेता का अपमान बर्दाश्त नहीं’

अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें नजर आ रहा था कि…

53 मिन ago

टेलीकॉम कंपनियों द्वारा डेटा टैरिफ प्लान में बेतहाशा बढ़ाई गई दर के खिलाफ AISA ने जुलूस निकाल किया विरोध

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : छात्र संगठन आइसा जिला कमेटी के…

1 घंटा ago

समस्तीपुर स्टेशन पर LN मिश्रा की ब’म मारकर ह’त्या मामले में उम्रकैद काट रहे ह’त्यारों की अपील, नवंबर में अदालत करेगी सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि वह पूर्व रेल मंत्री एल.एन. मिश्रा की हत्या के मामले…

2 घंटे ago