Samastipur

तनिष्क शोरूम में ‘क्रिसमस-डे’ धूमधाम से मनाया गया, सांता क्लोज ने बच्चों के बीच टाॅफियां व उपहार देकर खुशियां बांटी

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े

समस्तीपुर :- शहर के मोहनपुर रोड स्थित तनिष्क शोरूम में ‘क्रिसमस-डे’ धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान सांता क्लोज ने बच्चों के बीच टाॅफियां व उपहार देकर खुशियां बांटी। शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने कहा कि प्रतिवर्ष 25 दिसंबर को प्रभु यीशु मसीह का जन्म दिन पूरी दुनिया में धूमधाम से बनाया जाता है।

वैश्वीकरण के दौर में त्योहार की संस्कृति भी अपनी सीमाएं लांघ चुकी है। उन्होंने कहा कि क्रिसमस का संदेश आपस में खुशियां बांटना, खुश रहना, प्रेम व भाईचारा फैलाना है। अनिरुद्ध कुमार ने कहा कि इस दिन प्रभु ईसा मसीह का जन्म हुआ था, इसलिए इस दिन को क्रिसमस-डे के रूप में मनाया जाता है।

उन्होंने कहा कि क्रिसमस के त्योहार का मुख्य मकसद है बुराई को खत्म करना और अच्छे विचारों को एक दूसरे में फैलाना। हर किसी के प्रति दया का भाव रखना। आधिकारिक तौर पर 1870 में, अमेरिका ने क्रिसमस के दिन फेडरेल हॉलिडे की घोषणा की।

दुनिया भर में क्रिसमस का त्‍योहार धूमधाम से मनाया जाता है। ऐसी मान्‍यता है कि प्रभु यीशु के जन्‍म की खुशी में ईसाई समुदाय के लोग क्रिसमस का त्‍योहार मनाकर अपनी खुशी जाहिर करते हैं। कहते हैं प्रभु यीशु का जन्‍म गौशाला में हुआ था। जिस तरह जन्माष्टमी में घरों में श्रीकृष्ण की झांकी बनाई जाती है, उसी तरह प्रभु यीशु की याद में कुछ लोग घर में गौशाला बनाते हैं।

मैनेजर अनिरुद्ध कुमार बताया की तनिष्क स्टोर में क्रिसमस-डे को लेकर ग्राहकों को विशेष डिस्काउंट दिया जा रहा है। गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी के मेकिंग पर 20 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। देश के सबसे बड़े रिटेल ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क क्रिसमस-डे कलेक्शन लांच किया है। अनिरुद्ध कुमार ने बताया की तनिष्क के बने आभूषण 22 एवं 18 कैरेट की होती है, जो शुद्ध सोने की मानकता पर खरी होती है।

मैनेजर अनिरुद्ध कुमार बताया की तनिष्क स्टोर में क्रिसमस-डे को लेकर ग्राहकों को विशेष डिस्काउंट दिया जा रहा है। गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी के मेकिंग पर 20 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। देश के सबसे बड़े रिटेल ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क क्रिसमस-डे की अवसर पर विशेष कलेक्शन लेकर आया है।  अनिरुद्ध कुमार ने बताया की तनिष्क के बने आभूषण 22 एवं 18 कैरेट की होती है, जो शुद्ध सोने की मानकता पर खरी होती है।

साथ ही तनिष्क में गोल्ड एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है, तो अब आपके लॉकर को अनलॉक करने का समय है और पुराने सोने को तनिष्क के शानदार नए डिजाइनों के साथ एक्सचेंज करें! किसी भी जौहरी से खरीदे गए अपने पुराने सोने के लिए 100%* मूल्य प्राप्त करने के लिए आज ही हमारे स्टोर तनिष्क समस्तीपुर में विजिट करें! नियम एवं शर्तें लागू!

Avinash Roy

Recent Posts

पटना जंक्शन पर जाम से मिलेगी मुक्ति; मल्टी लेवल पार्किंग, सब-वे का निर्माण जल्द, सीएम नीतीश ने लिया जायजा

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  पटना जंक्शन के पास बहुमंजिला पार्किंग और भूमिगत…

7 घंटे ago

उत्तर बिहार में स्मार्ट मीटर से कमाई का सारा रिकॉर्ड टूट गया, 1 दिन में 11 करोड़ का ऑनलाइन रिचार्ज

बिहार में बिजली के प्रीपेड स्मार्ट मीटर के खिलाफ जहां एक तरफ विपक्षी दलों का…

8 घंटे ago

‘हाथ-पांव फूलना मतलब समय पर दारू न मिलना’, महिला शिक्षिका के ‘दिव्य ज्ञान’ से बच्चे पास हों या न हों पर नशेड़ी जरूर बन जाएंगे!

बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस विषय को लेकर बहुत…

9 घंटे ago

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने की बिहारी व्यक्ति की हत्या, गोलियों से छलनी शव बरामद

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शोपियां जिले में शुक्रवार को बिहार के एक व्यक्ति का गोलियों से…

10 घंटे ago

समस्तीपुर में भूसा लदे ट्रक से 2 हजार 617 लीटर विदेशी शराब जब्त, कारोबारी फरार, आधा दर्जन नामजद

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : बिहार में शराबबंदी और जहरीली शराब…

10 घंटे ago

’65 साल की महिला के प्यार में 34 साल का युवक बना कातिल’, पटना डबल मर्डर कांड में सनसनीखेज खुलासा

राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित नेहरू नगर में 15 अक्टूबर को एक बुजुर्ग…

10 घंटे ago