Samastipur

समस्तीपुर पुलिस ने अपराध की योजना बनाते चार अपराधियों को कट्टा व पिस्टल के साथ धर-दबोचा…

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े

समस्तीपुर :- समस्तीपुर जिले के पूसा थाना, कल्याणपुर थाना और मथुरापुर ओपी क्षेत्र में आतंक मचाने वाले गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने अपराध की योजना बनाते धर-दबोचा है। इस बाबत आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए समस्तीपुर SP विनय तिवारी ने बताया कि पूसा थाना, कल्याणपुर थाना और मथुरापुर ओपी क्षेत्र में पूर्व से अपराधिक वारदातों में संलिप्त एक गिरोह के चार सदस्यों को एक देसी कट्टा, पिस्टल, पांच कारतूस, चार मोबाइल और 20 हजार रुपए के साथ पकड़े गए हैं।

उन्होंने बताया कि बीते 14 जनवरी की संध्या कल्याणपुर थाना की पुलिस को गश्ती के दौरान गुप्त सूचना मिली कि जितवरिया निवासी सत्येंद्र कुमार चौधरी के पुत्र धीरज कुमार चौधरी के साथ अन्य अपराधी हथियारों की खरीद बिक्री को लेकर जमा हुए हैं तथा उन लोगों के पास भारी मात्रा में हथियार व गोली है। जिसकी सूचना तुरंत जिले के वरीय पुलिस पदाधिकारियों को दी गई तथा थाना के दूसरे गश्ती दल को लदौरा चौक पर भेजा गया।

जिसके बाद दोनों गश्ती दल ने धीरज कुमार चौधरी के यहां छापेमारी की। पुलिस को छापेमारी करते देख चार-पांच बदमाशों ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस के द्वारा तत्परता दिखाते हुए मौके से चार बदमाश को दबोच लिया गया। वहीं एक बदमाश भागने में कामयाब रहा।

गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान मथुरापुर ओपी क्षेत्र निवासी सकल कुशवाहा उर्फ राकेश कुमार उर्फ ललवा, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के जितवारिया वार्ड संख्या-6 निवासी स्वतंत्र कुमार चौधरी के पुत्र धीरज कुमार चौधरी उर्फ बिट्टु, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर टांरा निवासी शंभू साह के पुत्र अजय कुमार एवं मुजफ्फरपुर जिले के पियर ओपी क्षेत्र अंतर्गत मतुलुपुर वार्ड संख्या-9 निवासी उपेंद्र प्रसाद के पुत्र संजीवन कुमार के रूप में हुई है।

वहीं, छापेमारी के दौरान भागने में कामयाब रहे अपराधी की पहचान गिरफ्तार अपराधियों के अनुसार कल्याणपुर थाना क्षेत्र के टारा निवासी शंकर सिंह के पुत्र चंदन कुमार के रूप में बतायी गई है। मौके से पुलिस ने एक होंडा सीबी साइन बाइक भी बरामद की है।

SP ने बताया कि गिरोह के मुखिया सकल कुशवाहा के ऊपर गोलीमार व लूट के साथ अन्य मामले पहले से ही दर्ज हैं, जिसे पुलिस ने उसके तीन अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार किया है व उसके साथियों का भी पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस के द्वारा गिरफ्तार सभी अपराधियों से विस्तृत पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

Avinash Roy

Recent Posts

पुलिस लाइन में हुआ सम्मान समारोह सह बड़ा खाना का आयोजन, SP ने मेजबानी करते हुए खुद परोसा भोजन

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न करवाने…

6 घंटे ago

समस्तीपुर के शशिभूषण को अरूणाचल प्रदेश के राज्यपाल ने किया सम्मानित

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/बिथान :- समस्तीपुर जिले के बिथान प्रखंड के…

6 घंटे ago

समस्तीपुर : खेत में पटवन कर रहा युवा किसान करंट की चपेट में आया, मौ’त

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/वारिसनगर :- समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र…

6 घंटे ago

बिहार में भारी पैमाने पर IAS अफसरों का तबादला… समस्तीपुर समेत कई जिलों के DM बदले गए, देखें पूरी लिस्ट

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  बिहार के प्रशासनिक महकमे में शनिवार को बड़ा…

7 घंटे ago

दरभंगा एम्स की साइट का जेपी नड्डा ने किया मुआयना, बोले- 2000 करोड़ की लागत से बनेगा शानदार AIIMS

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार…

9 घंटे ago

‘DSP ने दी थी थाने के सामने बालू कारोबारी के मर्डर की सुपारी’, बिहार के मोस्टवांडेट का सनसनीखेज वीडियो वायरल

बिहार-झारखंड में सक्रिय अपराधी गिरोह का सरगना कुख्यात इनामी रंजीत चौधरी को उत्तराखंड से बिहार…

15 घंटे ago