Samastipur

समस्तीपुर के आनंदगोलवा गांव पहुंच यूपी पुलिस ने फरार अपराधी के घर चिपकाया इश्तेहार, एनकाउंटर में पहले ही मारे जा चुके हैं दो भाई

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े

समस्तीपुर/मोहिउद्दीननगर :- समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के आनंदगोलवा गांव में बुधवार शाम उत्तर प्रदेश की पुलिस पहुंचकर एनकाउंटर मामले में फरार चल रहे आनंद गोलवा गांव के शिव शंकर सिंह के पुत्र ललन सिंह के घर पर इश्तेहार चिपकाया। इस दौरान उत्तर प्रदेश की पुलिस टीम के साथ मोहिउद्दीननगर पुलिस भी मौजूद रही।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने थाली बजाकर ग्रामीणों को इकट्ठा किया और लोगों को बताया कि गत वर्ष नवंबर माह में वाराणसी के बड़ागांव में पुलिस के साथ मुठभेड़ में रजनीश कुमार उर्फ बाबा मनीष सिंह दोनों मारा गया था। जबकि ललन सिंह फरार हो गया था। जो अब तक पुलिस पकड़ से बाहर है। उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि अगर 30 दिनों के अंदर ललन सिंह ने कोर्ट में अथवा पुलिस के सामने सरेंडर नहीं किया तो उनके घर की कुर्की जब्ती की जाएगी। उत्तर प्रदेश पुलिस के पहुंचने पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

क्या है पूरा मामला

बताया गया है कि आनंद गोलवा गांव के शिव शंकर सिंह का पुत्र रजनीश कुमार उर्फ बऊआ मनीष सिंह, ललन सिंह सभी पढ़े लिखे हैं और इंजीनियर की नौकरी छोड़ कर अपराध की दुनिया में भाइयों का गिरोह बना लिया था। इस गिरोह में सिर्फ तीनों भाई थे और ताबड़तोड़ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। तीनों भाइयों ने मिलकर पटना समेत उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बैंक लूट पुलिस के साथ एनकाउंटर आदि घटना को अंजाम दिया था।

गत वर्ष नवंबर माह में वाराणसी के बड़ागांव में तीनों भाइयों ने मिलकर पुलिस के साथ एनकाउंटर किया था। जिसमें एक पुलिसकर्मी शिव बाबू नामक जख़्मी हो गए थे । इस एनकाउंटर में मौके पर ही रजनीश सिर्फ उर्फ बऊआ और मनीष सिंह की मौत हो गई थी जबकि मौके का फायदा उठाकर ललन सिंह वहां से फरार हो गया था। पुलिस ने घटनास्थल से काफी महंगी पिस्टल बरामद की थी। ललन सिंह के घर इश्तहार उक्त फरारी के मामले को लेकर की गई है।

Avinash Roy

Recent Posts

समस्तीपुर स्टेशन पर LN मिश्रा की ब’म मारकर ह’त्या मामले में उम्रकैद काट रहे ह’त्यारों की अपील, नवंबर में अदालत करेगी सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि वह पूर्व रेल मंत्री एल.एन. मिश्रा की हत्या के मामले…

6 मिन ago

पुलिस लाइन में हुआ सम्मान समारोह सह बड़ा खाना का आयोजन, SP ने मेजबानी करते हुए खुद परोसा भोजन

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न करवाने…

7 घंटे ago

समस्तीपुर के शशिभूषण को अरूणाचल प्रदेश के राज्यपाल ने किया सम्मानित

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/बिथान :- समस्तीपुर जिले के बिथान प्रखंड के…

7 घंटे ago

समस्तीपुर : खेत में पटवन कर रहा युवा किसान करंट की चपेट में आया, मौ’त

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/वारिसनगर :- समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र…

8 घंटे ago

बिहार में भारी पैमाने पर IAS अफसरों का तबादला… समस्तीपुर समेत कई जिलों के DM बदले गए, देखें पूरी लिस्ट

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  बिहार के प्रशासनिक महकमे में शनिवार को बड़ा…

9 घंटे ago

दरभंगा एम्स की साइट का जेपी नड्डा ने किया मुआयना, बोले- 2000 करोड़ की लागत से बनेगा शानदार AIIMS

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार…

10 घंटे ago