Samastipur

शादी समारोह से लौट रहा पूरा परिवार एक झटके में साफ; बेटा, बहू व दोनों पोते की मौत की खबर मिलते ही बूढ़ी मां बदहवास

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े

वैशाली के पातेपुर में ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर में पांच लोगों की जान चली गई। मरनेवालों में मुजफ्फरपुर के कांटी के रहनेवाले पति-पत्नी व उनके दो बेटे शामिल हैं। सभी कार में सवार थे। पांचवां मृतक समस्तीपुर का था। वह कार चला रहा था। इस हादसे में एक झटके में पूरा परिवार साफ हो गया। सीएम नीतीश कुमार ने इस घटना पर गहरा दुख जताया है। दुर्घटना से मृतकों के घर में कोहराम और पूरे इलाके में मातम छाया है।

मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर एनएच-28 पर शनिवार दोपहर 2.0 बजे चिकनौटा के पास यह हादसा हुआ। ट्रक की टक्कर कार के परखचे उड़ गए। बेकाबू ट्रक कार को कई मीटर तक ट्रक घसीटता रहा। इस हादसे में जिनकी जान गई उनमें कमलेश महतो (45 ), पत्नी रिंकू देवी (37), बेटा अंकित (10) और अमन (13) और चालक रोहित (25) शामिल हैं। गाड़ी चला रहा रोहित समस्तीपुर के चकनूर का था। जबकि कमलेश मुजफ्फरपुर के कांटी की धमौली रामनाथ पूर्वी पंचायत के कलवारी के थे। तीन के शव घंटों कार में फंसे रहे।

सीएम नीतीश कुमार ने दुख जताया :

उधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सड़क दुर्घटना में 5 की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से शोक संतप्त परिवारों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। सीएम ने ट्वीट कर कहा कि वैशाली जिला के बलिगांव थाना क्षेत्र के चिकनौटा चौक के पास हुई सड़क दुर्घटना बहुत दुखद है।

टैंकर को ओवरटेक करने में ट्रक से कार टकराई :

समस्तीपुर के रहमतपुर गांव में जामुन महतो के घर शादी में शामिल होने के लिए कमलेश चकनूर के चालक रोहित के साथ गए थे। कार रोहित चला रहा था। विवाह समारोह में शामिल होने के बाद सभी शनिवार दोपहर वापस मुजफ्फरपुर लौट रहे थे। सड़क पर ट्रैफिक का दबाव नहीं था। गाड़यिां सरपट दौड़ रही थीं। इस बीच आगे-आगे चल रहे तेल के टैंकर को ओवरटेक करने में कमलेश की तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक में जाकर टकरा गई। पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

कमलेश की बूढ़ी मां बदहवास  :

कांटी के धमौली रामनाथ पूर्वी के कलवारी निवासी कमलेश महतो के परिवार के चार सदस्यों की सड़क हादसे में मौत की खबर से गांव में मातम पसर गया। किसी को विश्वास नही हो रहा था कि कमलेश का पूरा परिवार एक हादसे में खत्म हो गया है। कमलेश के परिवार को जैसे ही घटना की खबर मिली उसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। घर के लोग रोने बिलखने लगे।

परिजनों ने बताया कि कमलेश दो मई को पत्नी रिंकू देवी व दोनों पुत्र अंकित व अमन के साथ ससुराल रहमतपुर गया था। वहां तीन मई को साला के बेटा की शादी थी। शादी समारोह संपन्न होने के बाद हंसी खुशी के माहौल में पूरा परिवार वापस घर लौट रहा था। लेकिन नियति ने पूरे परिवार को मौत के आगोश में सुला दिया। मुखिया पति उमेश रजक ने घटना को बेहद दर्दनाक बताते हुए कहा कि हादसे की खबर मिलने के बाद कमलेश का बड़ा भाई राकेश महतो अन्य परिजनों व ग्रामीणों के साथ समस्तीपुर के लिए शाम में रवाना हो गए।

इधर, बेटे, पुतोह व दोनों पोते की मौत की खबर मिलते ही कमलेश की बूढ़ी मां बदहवास हो गई। कलेजा पीट पीट कर रोते देख आस पड़ोस की महिलाओं की आंखें भी गमगीन हो गई। बार-बार वह “हमर बेटा के पूरा खनदान साफ हो गेल” कहकर रोते जा रही थी। देर रात तक परिवार के लोगों को दिलासा देने ग्रामीण पहुंचते रहे।

ठेकेदारी करता था कमलेश :

ग्रामीणों ने बताया कि कमलेश राजमिस्त्री काम के साथ भवन निर्माण की ठेकेदारी करता था। उसके पिता का मूल निवास खबडा में था। लंबे अरसे से उसका परिवार कलवारी में रहता है। कमलेश के बड़े भाई राकेश ने बताया कि शादी समारोह से लौटने के लिए समस्तीपुर से गाड़ी भाड़ा कर कमलेश पूरे परिवार के साथ घर लौट रहा था। इसी दौरान हादसा हो गया। जिसमें चालक समेत कमलेश के पत्नी व दोनों पुत्र की मौत हो गई। अंकित नौवीं व अमन आठवीं का छात्र था। रविवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव कलवारी पहुंचने की संभावना है।

Avinash Roy

Recent Posts

पुलिस लाइन में हुआ सम्मान समारोह सह बड़ा खाना का आयोजन, SP ने मेजबानी करते हुए खुद परोसा भोजन

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न करवाने…

6 घंटे ago

समस्तीपुर के शशिभूषण को अरूणाचल प्रदेश के राज्यपाल ने किया सम्मानित

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/बिथान :- समस्तीपुर जिले के बिथान प्रखंड के…

6 घंटे ago

समस्तीपुर : खेत में पटवन कर रहा युवा किसान करंट की चपेट में आया, मौ’त

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/वारिसनगर :- समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र…

6 घंटे ago

बिहार में भारी पैमाने पर IAS अफसरों का तबादला… समस्तीपुर समेत कई जिलों के DM बदले गए, देखें पूरी लिस्ट

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  बिहार के प्रशासनिक महकमे में शनिवार को बड़ा…

7 घंटे ago

दरभंगा एम्स की साइट का जेपी नड्डा ने किया मुआयना, बोले- 2000 करोड़ की लागत से बनेगा शानदार AIIMS

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार…

9 घंटे ago

‘DSP ने दी थी थाने के सामने बालू कारोबारी के मर्डर की सुपारी’, बिहार के मोस्टवांडेट का सनसनीखेज वीडियो वायरल

बिहार-झारखंड में सक्रिय अपराधी गिरोह का सरगना कुख्यात इनामी रंजीत चौधरी को उत्तराखंड से बिहार…

15 घंटे ago