समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

दरभंगा से समस्तीपुर आ रही सवारी गाड़ी पर हायाघाट में पथराव, स्कॉट कर लौट रहा BMP जवान हुआ जख्मी

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर :- समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड पर एक बार फिर चलती ट्रेन पर उचक्कों ने पत्थर फेंका। इससे स्कॉट कर लौट रही बीएमपी जवान के टीम में शामिल एक जवान जख्मी हो गया। पत्थर जवान के ललाट पर लगा, जिससे वह जख्मी हो गया। पत्थर थोड़ा भी नीचे लगता तो जवान की आंखें जा सकती थी। जख्मी बीएमपी जवान की पहचान लखीसराय के सूर्यगढा निवासी दीपक कुमार के रूप में की गयी।

वह समस्तीपुर जीआरपी में कार्यरत हैं। फिलहाल उसका सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा है। समस्तीपुर रेल थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने कहा कि यह किसी विक्षिप्त की करतूत लगती है। एक विक्षिप्त को किसी ने ट्रेन से उतार दिया था। जिसके कारण सवारी गाड़ी गुजरने के दौरान उसने पत्थर चला दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बीएमपी जवान रविवार सुबह सप्ताहिक ट्रेन को स्काट कर दरभंगा ले गये थे। इसके बाद सभी सवारी गाड़ी से समस्तीपुर लौट रहे थे। उसी दौरान ट्रेन जब हायाघाट स्टेशन से खुली तो किसी ने सवारी गाड़ी पर तीन चार पत्थर फेंका। एक पत्थर खिड़की से अंदर कोच में चला गया, जो बीएमपी जवान के आंख के ऊपर ललाट पर लगा। जिससे वह जख्मी हो गया। इसके बाद उसके अन्य साथियों ने इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी। साथ ही इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचाया।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150