Samastipur

नशाखुरानों ने किशोरी के साथ चलती गाड़ी में किया था गैंगरे’प; पिता व पुत्री को झांसा में लेने के बाद दिया था घटना को अंजाम

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े

समस्तीपुर :- समस्तीपुर स्टेशन से पिता व पुत्री को झांसा देकर अपने जाल में फंसाने वाले नशाखुरानी गिरोह के सदस्यों ने सामान लूटने के साथ किशोरी के साथ गैंगरेप भी किया था। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में इसका खुलासा हुआ है। पिता व पुत्री को कोल्ड ड्रिक्स पिला बेहोश करने के बाद नशाखुरानों ने चलती गाड़ी में ही किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद बेहोशी की हालत में सकरा थाना क्षेत्र में फेंक दिया गया था।

गिरोह के तीन बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में बदमाशों ने पिता व पुत्री को लूटने और किशोरी से गैंगरेप की घटना की जानकारी दी। गिरफ्तार अपराधियों में अंतरजिला गिरोह के तीन बदमाश शामिल हैं। इन तीनों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस गिरोह के सरगना व मुजफ्फरपुर निवासी मो. जावेद की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने पीड़िता का लूटा हुआ मोबाइल भी बरामद कर लिया गया।

इस मामले में पीड़िता बच्ची के बयान पर महिला थाना में 23 अगस्त को मामला भी दर्ज किया गया था। जबकि उससे पूर्व उसके पिता के बयान पर रेल थाना में लूटपाट की प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। समस्तीपुर पुलिस कार्यालय में प्रेसवार्ता में एसपी विनय तिवारी ने बताया कि 23 अगस्त को महिला थाना में नाबालिग लड़की के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। जिसमें कहा गया था कि 16 अगस्त की रात पीड़िता अपने पिता के साथ कोलकाता से समस्तीपुर स्टेशन पहुंची थी।

उस समय एक व्यक्ति ने पीड़िता के पिता के पास आकर यह पूछा कि आपको कहां जाना है। पीड़िता के पिता के चकमेहसी थाना क्षेत्र के एक गांव में जाने की बात बताने पर उस व्यक्ति ने अपना घर पूसा बताते हुए पीड़िता एवं उसके पिता को विश्वास में लेकर उजले रंग की बोलेरो पर स्टेशन के पास ही बैठा लिया। जिसमें दो व्यक्ति पहले से बैठा था। इसके बाद सभी ने इस जघन्य घटना को अंजाम दिया।

अंतर जिला गैंग ने दिया घटना को अंजाम :

एसपी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर डीएसपी के नेतृत्व में नारकोटिक्स सेल की टीम ने जांच शुरु की थी। संदेह के आधार पर वैशाली जिले के बेलसर ओपी क्षेत्र के अफजलपुर मिसरौलिया के मो. सलाउद्दीन, मुजफ्फरपुर जिला के सकरा थाना के सतपुरा बुजुर्ग के मो. अलाउद्दीनग एवं सतपुरा के ही यशवंत कुमार को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के बाद तीनों ने घटना में संलिप्तता स्वीकार की। साथ ही इसके पास से पीड़िता का लूटा गया मोबाइल भी बरामद किया गया। इसके बाद पूरी घटनाक्रम का खुलासा हुआ।

चलती गाड़ी में दिया घटना को अंजाम :

एसपी ने बताया कि मुक्तापुर के पास बोलेरो सवार उक्त व्यक्ति ने कोल्ड ड्रिंक्स में नशीली दवा मिला पिता-पुत्री को पिला दिया, जिससे दोनों बेहोश हो गए। आगे जाकर दोनों के पास से रुपए व मोबाइल आदि ले लिया। इसके बाद पिता को बेहोशी की हालत में पूसा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे फेंक दिया। फिर दोनों अपराधियों ने चलती गाड़ी में ही नाबालिग बच्ची के सथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद मुजफ्फरपुर जिला के सकरा थाना क्षेत्र में अर्धनग्न अवस्था में सड़क किनारे फेंक दिया। जिसके बाद बच्ची को बरामद किया गया और सदर अस्पताल में इलाज कराया गया। इलाज के दौरान कई दिनों के बाद दोनों को होश आया था।

टप्पाबाजी व ठगी का भी करता है काम :

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार यह तीनों बदमाश भोलभाले लोगों से ठगी भी करता है। इसका खुलासा पूछताछ में हुआ। इसका सरगना अभी फरार है। एसपी ने बताया कि इन लोगों के द्वारा पटना, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर एवं अन्य जिलों में घूम-घूमकर कागज के नोट बदलने (टप्पाबाजी) करता है। साथ ही नकली पीला सोने जैसे धातु दिखाकर लोगों से रुपए ऐंठने का काम भी करता है। साथ ही नशीली दवाईयां खिलाकर राहगीरों को बेहोश कर लूटपाट की कई घटना को अंजाम दे चुका है।

इन अधिकारियों ने किया सहयोग :

एसपी ने बताया कि दर्जन भर पुलिस कर्मियों की टीम बनायी गयी थी। सदर डीएसपी के नेतृत्व में गठित टीम में नगर थानाध्यक्ष विक्रम आचार्या, डीआईयू प्रभारी मुकेश कुमार, दारोगा शनि कुमार मौसम, कल्याणपुर थानाध्यक्ष गौतम कुमार, पूसा थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौड़ी, चकमेहसी थानाध्यक्ष चंद्रकिशोर टुड्डू, महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता कुमारी, वैनी ओपी अध्यक्ष तारीक अनवर, डीआईयू शाखा के सिपाही अरविंद कुमार, दारोगा पुतुल कुमारी, श्रेया कुमारी एवं प्रियरंजन कुमार को शामिल किया गया।

वीडियो…

Avinash Roy

Recent Posts

समस्तीपुर स्टेशन पर LN मिश्रा की ब’म मारकर ह’त्या मामले में उम्रकैद काट रहे ह’त्यारों की अपील, नवंबर में अदालत करेगी सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि वह पूर्व रेल मंत्री एल.एन. मिश्रा की हत्या के मामले…

1 मिन ago

पुलिस लाइन में हुआ सम्मान समारोह सह बड़ा खाना का आयोजन, SP ने मेजबानी करते हुए खुद परोसा भोजन

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न करवाने…

7 घंटे ago

समस्तीपुर के शशिभूषण को अरूणाचल प्रदेश के राज्यपाल ने किया सम्मानित

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/बिथान :- समस्तीपुर जिले के बिथान प्रखंड के…

7 घंटे ago

समस्तीपुर : खेत में पटवन कर रहा युवा किसान करंट की चपेट में आया, मौ’त

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/वारिसनगर :- समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र…

8 घंटे ago

बिहार में भारी पैमाने पर IAS अफसरों का तबादला… समस्तीपुर समेत कई जिलों के DM बदले गए, देखें पूरी लिस्ट

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  बिहार के प्रशासनिक महकमे में शनिवार को बड़ा…

8 घंटे ago

दरभंगा एम्स की साइट का जेपी नड्डा ने किया मुआयना, बोले- 2000 करोड़ की लागत से बनेगा शानदार AIIMS

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार…

10 घंटे ago