Samastipur

समस्तीपुर: 19 साल के युवक की बेरहमी से हत्या के बाद एसिड से जलाया, चाकू के कई जगह निशान, हडि्डयां तक तोड़ दी

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े

समस्तीपुर :- समस्तीपुर में 4 दिनों से लापता युवक की लाश मिली है। बताया गया है कि युवक मुंबई में नौकरी करता था। रक्षाबंधन पर्व को लेकर वह अपने घर आया था। पुलिस का कहना है कि शादी-शुदा महिला से अवैध संबंध के चलते ये हत्या हुई है। महिला के परिवार ने दोनों को मिलते देख लिया था। इसके बाद उसकी हत्या कर दी। मृतक की पहचान रोसड़ा थाना क्षेत्र के करियन गांव के शिवनगर निवासी रामशगुन सिंह के 19 वर्षीय पुत्र देवचंद्र कुमार के रूप में की गई है।

इधर, युवक के दादा का कहना है कि रविवार को उसका मौसेरा भाई उसे घर से ले गया था। गुरुवार को उसकी लाश मिली है। बॉडी पर चाकू से हमले के निशान हैं। रॉड से उसकी हडि्डयां तोड़ी गई हैं। हत्या के बाद पहचान छिपाने के लिए शव के ऊपर एसिड फेंका गया है। उसका शव करेह नदी के कोठरा के पास उपलाता हुआ मिला। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकलवाया और पोस्टमॉर्टम के लिये सदर अस्पताल भेजा। जहां पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

दोस्त के साथ बाइक पर निकला था :

युवक के दादा शत्रुधन मंडल ने बताया कि उनका पोता देवचंद्र मुंबई में रहता है। रक्षाबंधन पर 23 अगस्त को ही घर लौटा था। रविवार 27 अगस्त को रामबाबू सुबह करीब 10 बजे बाइक से आया और उसे अपने घर बुलाकर ले गया। जिसके बाद से पोता लापता था। रामबाबू रिश्ते में देवचंद्र का मौसेरा भाई लगता है। दोनों में दोस्ती भी थी। इसके बाद दादा ने रोसड़ा थाने को सूचना दी। हालांकि पुलिस सक्रिय नहीं हुई। बाद में मामले की जानकारी एसपी को दी गई। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई।

इस दौरान रामबाबू भी नहीं मिल रहा था। देवचंद्र के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही थी। इसी दौरान बुधवार शाम रामबाबू की बाइक शिवाजीनगर ओपी क्षेत्र के बरियाही घाट के पास मिली। पुलिस ने शक के आधार पर शव की तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चल रहा था। बाद में लोगों ने करेह नदी में शव को उपलाता हुआ देखा। मृतक के शरीर पर कई जगहों पर चाकू के हमले के निशाना थे। मृतक के दादा का आरोप है कि उसके शरीर पर पहचान छिपाने के लिए तेजाब भी डाला गया है। माना जा रहा है कि युवक की हत्या रविवार को ही की गई है। शव एकदम गल गया है। शव में कीड़े तक लग गए हैं।

रोसड़ा डीएसपी बोले-अवैध संबंध में हत्या :

रोसड़ा के डीएसपी शिवम कुमार ने बताया कि अब तक की जांच में घटना के पीछे अवैध संबंध की बात सामने आ रही है। युवक का अपने ही रिश्तेदार के एक परिवार में शादी-शुदा एक युवती से अवैध संबंध था। परिवार के लोगों ने दोनों को देख लिया था। इस मामले में रामबाबू समेत दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। युवक के परिवार ने आवेदन दिया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Avinash Roy

Recent Posts

समस्तीपुर स्टेशन पर LN मिश्रा की ब’म मारकर ह’त्या मामले में उम्रकैद काट रहे ह’त्यारों की अपील, नवंबर में अदालत करेगी सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि वह पूर्व रेल मंत्री एल.एन. मिश्रा की हत्या के मामले…

2 मिन ago

पुलिस लाइन में हुआ सम्मान समारोह सह बड़ा खाना का आयोजन, SP ने मेजबानी करते हुए खुद परोसा भोजन

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न करवाने…

7 घंटे ago

समस्तीपुर के शशिभूषण को अरूणाचल प्रदेश के राज्यपाल ने किया सम्मानित

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/बिथान :- समस्तीपुर जिले के बिथान प्रखंड के…

7 घंटे ago

समस्तीपुर : खेत में पटवन कर रहा युवा किसान करंट की चपेट में आया, मौ’त

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/वारिसनगर :- समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र…

8 घंटे ago

बिहार में भारी पैमाने पर IAS अफसरों का तबादला… समस्तीपुर समेत कई जिलों के DM बदले गए, देखें पूरी लिस्ट

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  बिहार के प्रशासनिक महकमे में शनिवार को बड़ा…

9 घंटे ago

दरभंगा एम्स की साइट का जेपी नड्डा ने किया मुआयना, बोले- 2000 करोड़ की लागत से बनेगा शानदार AIIMS

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार…

10 घंटे ago