Samastipur

पूर्व विधायक वायरल वीडियो मामले में नया मोड़ ; जेल से निकलने के बाद युवती ने कोर्ट में दायर किया परिवाद, कहा- EX-MLA ने होटल में किया गलत काम, फिर करने लगा ब्लैकमेल

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े

समस्तीपुर :- दोहड़े हात्यकांड में जेल में बंद विभूतिपुर के पूर्व जदयू विधायक रामबालक सिंह के अश्लील वीडियो वायरल मामले में नया मोड़ आ गया है। जेल से निकले के बाद युवती सामने आयी है। युवती ने रोसड़ा कोर्ट में परिवाद दायर कर पूर्व विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए तीन सालों से ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। परिवाद में युवती ने आरोप लगाया है कि 17 जुलाई 2022 को उस दिन वह दलसिंहसराय से घर जा रही थी तो विभूतिपुर में उन्हीं के होटल के पास एक व्यक्ति ने बोला की मालिक बुला रहे हैं जिस पर वह बोली कि तुम आगे चलो मैं आती हूँ।

जब वह उनके होटल में गई तो वहां पूर्व विधायक राम बालक सिंह ने जबरन एक कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया, साथ ही जान मार देने की धमकी दी। लोक लाज और जान के डर से वह किसी को कुछ नहीं बताया। उसके बाद लगातार उसके साथ गलत काम किया गया। इसी दौरान पिछले दिनों किसी ने इसी रेप कांड का वीडियो बना लिया था जिसे वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो के कारण हुई थी पूर्व मुखिया व उनके मित्र की हत्या :

गत 20 फरवरी को पूर्व विधायक का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व विधायक के भाई लालबाबू ने बाहर के शूटर को हायर कर इस मामले में अह़म भूमिका निभाने वाले सिंघिया बुजुर्ग दक्षिण पंचायत के पूर्व मुखिया सुरेंद्र प्रसाद सिंह व दूसरे उनके सहयोगी सत्यनारायण महतो की गोली मार कर हत्या कर दी थी।

इस मामले में पूर्व विधायक राम बालक सिंह के साथ ही उनके भाई लाल बाबू सिंह आदि को आरोपी बनाया गया था। बाद में पुलिस ने लाल बाबू को दिल्ली से गिरफ्तार किया। जबकि पूर्व विधायक को छपरा स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। इसी मामले में उक्त युवती को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जो कुछ दिन पूर्व जेल से छूट कर आयी है।

Avinash Roy

Recent Posts

कर्पूरीग्राम के दो शिक्षकों को मिला शिक्षक सम्मान पुरस्कार

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : प्रभावती रामदुलारी इंटर विद्यालय के दो…

50 मिन ago

समस्तीपुर: कमरे के अंदर छात्र ने कनपटी में गोली मारकर खत्म की अपनी जीवन-लीला, नगर पुलिस जांच में जुटी

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर :- नगर थाना अंतर्गत माधुरी चौक गली…

1 घंटा ago

रामविलास पासवान के शिलापट्ट से गटर ढकने पर भड़के चिराग, कहा- ‘मेरे नेता का अपमान बर्दाश्त नहीं’

अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें नजर आ रहा था कि…

2 घंटे ago

टेलीकॉम कंपनियों द्वारा डेटा टैरिफ प्लान में बेतहाशा बढ़ाई गई दर के खिलाफ AISA ने जुलूस निकाल किया विरोध

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : छात्र संगठन आइसा जिला कमेटी के…

2 घंटे ago

समस्तीपुर स्टेशन पर LN मिश्रा की ब’म मारकर ह’त्या मामले में उम्रकैद काट रहे ह’त्यारों की अपील, नवंबर में अदालत करेगी सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि वह पूर्व रेल मंत्री एल.एन. मिश्रा की हत्या के मामले…

2 घंटे ago