Samastipur

रोसड़ा नगर परिषद के उप-मुख्य पार्षद पति के उपर 5 दिन पूर्व दलसिंहसराय में भी हुआ था हमला!

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े

समस्तीपुर/रोसड़ा :- रोसड़ा नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद बबीता कुमारी के पति अरुण कुमार महतो पर पांच दिन पूर्व दलसिंहसराय में भी हमला हुआ था। उनके भाई किशन महतो ने बताया कि अरुण महतो के साढ़ू की लड़की की शादी तेघड़ा में है। उनके साढ़ू की लड़की की शादी करीब दस माह पूर्व हुई थी, जिसके बाद से घरेलू विवाद चल रहा था। उसी विवाद को सुलझाने व पंचायत करने अरुण महतो वहां गए थे।

पंचायत के दौरान साढ़ू की लड़की के ससुरालवालों के साथ उनकी कहासुनी हो गयी थी। इसी बात को लेकर लड़की के ससुराल पक्ष के लोगों ने अरुण महतो के घर लौटने के क्रम में उनकी चार पहिया गाड़ी का पीछा कर दलसिंहसराय 32 नम्बर गुमती के समीप उनकी कार में पीछे से चार पहिया वाहन से टक्कर मार दी। लड़की के ससुरालवालों ने वहां उनके साथ धक्का-मुक्की करने के बाद अरुण की क्रेटा कार को क्षतिग्रस्त भी कर दिया था।

सूचना पर दलसिंहसराय पुलिस ने उन्हें थाना क्षेत्र से बाहर तक छोड़ा था। हालांकि इस बात की लिखित शिकायत अरुण महतो ने दलसिंहसराय में दर्ज नहीं करायी गयी थी। वहीं उनके भाई किशन महतो द्वारा पूर्व में कुछ स्थानीय लोगों के साथ विवाद रहने की बात भी बतायी जा रही है। हालांकि परिजन ने अब तक लिखित आवेदन थाना को नहीं दिया है।

2017 में अरुण बने थे उप मुख्य पार्षद :

2017 में अरुण कुमार महतो पहली बार रोसड़ा नगर पंचायत के उप मुख्य पार्षद चुने गए थे। 2017 में पहली बार उन्होंने अपने वार्ड संख्या-17 (पुराना) से नगर निकाय चुनाव लड़ा था। पहली बार में ही उन्हें जीत हासिल हुई थी। अच्छा संयोग रहा था कि उन्हें वार्ड पार्षदों ने उप मुख्य पार्षद भी चुन लिया था। हालांकि दो साल बाद ही विपक्षियों ने अविश्वास प्रस्ताव लगा दिया था।

अविश्वास में हार मिलने के बाद उन्हें उप मुख्य पार्षद की कुर्सी गवानी पड़ी थी। हालांकि उन्होंने बखूबी अपने वार्ड पार्षद के दायित्व का निर्वहन किया था। इसके बाद 2022 में उप मुख्य पार्षद महिला आरक्षित रहने के कारण उन्होंने अपनी पत्नी बबीता कुमारी को प्रत्याशी बना मैदान में उतारा और कांटों की टक्कर के बीच महज चार मत से जीत हासिल की। अपने वार्ड के लोगों में उनकी अच्छी-खासी पैठ भी थी।

तीन बच्चों के सिर से उठ गया पिता का साया :

पूर्व उप मुख्य पार्षद अरुण की हत्या के बाद उनके तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है। घटना के बाद उनकी पत्नी उप मुख्य पार्षद बबीता कुमारी बेसुध थी। वहीं बड़ा बेटा हरशु (14) बार-बार रोये जा रहे था। वहीं छोटे बेटे आदर्श (12) व बेटी हर्षिका (06) को देख हर किसी का कलेजा पसीज जा रहा था। बताया जाता है कि बड़ा बेटा आदर्श 9 वीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा है जबकि छोटा सातवीं में । हर कोई इस घटना से मर्माहत नजर आ रहा था।

वीडियो… 

Avinash Roy

Recent Posts

समस्तीपुर स्टेशन पर LN मिश्रा की ब’म मारकर ह’त्या मामले में उम्रकैद काट रहे ह’त्यारों की अपील, नवंबर में अदालत करेगी सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि वह पूर्व रेल मंत्री एल.एन. मिश्रा की हत्या के मामले…

13 मिन ago

पुलिस लाइन में हुआ सम्मान समारोह सह बड़ा खाना का आयोजन, SP ने मेजबानी करते हुए खुद परोसा भोजन

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न करवाने…

7 घंटे ago

समस्तीपुर के शशिभूषण को अरूणाचल प्रदेश के राज्यपाल ने किया सम्मानित

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/बिथान :- समस्तीपुर जिले के बिथान प्रखंड के…

8 घंटे ago

समस्तीपुर : खेत में पटवन कर रहा युवा किसान करंट की चपेट में आया, मौ’त

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर/वारिसनगर :- समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र…

8 घंटे ago

बिहार में भारी पैमाने पर IAS अफसरों का तबादला… समस्तीपुर समेत कई जिलों के DM बदले गए, देखें पूरी लिस्ट

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  बिहार के प्रशासनिक महकमे में शनिवार को बड़ा…

9 घंटे ago

दरभंगा एम्स की साइट का जेपी नड्डा ने किया मुआयना, बोले- 2000 करोड़ की लागत से बनेगा शानदार AIIMS

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार…

10 घंटे ago