समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWSRosera

आकाश चौधरी रोसड़ा के SDM बनाए गए, 2021 बैच के 10 IAS अधिकारियों को मिली पोस्टिंग…

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

बिहार सरकार ने वर्ष 2021 बैच के 10 आईएएस अधिकारियों की पोस्टिंग कर दी है। 2021 बैच के यूपीएससी टॉपर शुभम कुमार को बाढ़ का एसडीओ बनाया गया है। अनिवार्य सेवा प्रशिक्षण फेज दो पूरा होने के बाद सभी आईएएस अधिकारियों की बिहार सरकार की ओर से पोस्टिंग हुई है। सभी 10 आईएएस अधिकारियों को एसडीओ बनाया गया है।

जारी अधिसूचना के अनुसार 2021 के टॉपर शुभम कुमार को बाढ़ अनुमंडल का एसडीओ बनाया गया है। वहीं आकाश चौधरी को समस्तीपुर जिले के रोसड़ा अनुमंडल के एसडीओ के रूप में पोस्टिंग की गई है। इसके अलावा प्रवीण कुमार को नालंदा के हिलसा की जिम्मेदारी एसडीओ के तौर पर मिली है। अनिल बसाक रोहतास के बिक्रमगंज एसडीओ बने हैं। निशा को पूर्वी चंपारण के सिकरहना का एसडीओ बनाया गया है। शैलजा पांडे की फारबिसगंज के एसडीओ के तौर पर पोस्टिंग की गई है। वहीं शिवाजी दीक्षित की रक्सौल के एसडीओ के रूप में तैनाती की गई है।

इधर, अपूर्वा त्रिपाठी को वैशाली के महुआ का एसडीओ बनाया गया है। सूर्य प्रताप सिंह को सासाराम के डेहरी ऑन सोन के एसडीओ के तौर पर पदस्थापित किया गया है। सारा अशरफ को गया के शेरघाटी का एसडीओ बनाकर भेजा गया है। सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से सभी 10 आईएएस अधिकारियों की पोस्टिंग से संबंधित अधिसूचना भी जारी कर दी गई है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150