समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurDalsinghsaraiNEWS

समस्तीपुर में शादी समारोह के दौरान डांस करते-करते किसी ने शुरू कर दी ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग, BJP नगर अध्यक्ष को पेट में लगी गोली; गंभीर हालत में पटना रेफर

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर :- शादी समारोह और डीजे पर डांस के दौरान होने वाली हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र का है, यहां जेल रोड स्थित काली चौक के पास गुरुवार देर रात शादी समारोह के दौरान हुए हर्ष फायरिंग में भाजपा नेता मनीष वर्णवाल घायल हो गये। गोली उनके पेट में लगी है। गोली चलने के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इस दौरान जख्मी को बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया।

घटना को लेकर वर्णवाल संघ में काफी रोष है। इस मामले में संघ के द्वारा पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गयी है। बताया गया है की गुरुवार की रात काली चौक के पास शादी में लोग नाच गा कर मौज मना रहे थे। डीजे के धुन पर बरात आये कुछ युवक नाच रहे थे।

इस दौरान बीजेपी नेता मनीष बरवाल भी वहीं मौजूद थे। इस दौरान डांस करते-करते किसी ने फायरिंग शुरू कर दिया। इसमें से एक गोली मनीष बरनवाल के पेट में लग गई। इसके बाद बाराती और सराती में अफरा-तफरी मच गई। जैसे ही समारोह में मौजूद लोगों को इसका पता चला कि बड़ी संख्या में शादी में आए लोग निकल गए। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150