समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

बस थोड़ी ही देर में मुख्यमंत्री समस्तीपुर वासियों को सौंपेंगे मेडिकल कॉलेज व अस्पताल, CM के आगमन को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर…

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर :- समस्तीपुर जिले के सरायरंजन प्रखंड अंतर्गत नरघोघी गांव में बनकर तैयार हो चुके श्रीराम जानकी मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन अभी थोड़ी देर में सीएम नीतीश कुमार एवं डीप्टी सीएम तेजस्वी यादव करेंगे। इसकी सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। सीएम के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर हैं। चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती की गई है।

इससे पहले डीएम योगेन्द्र सिंह एवं एसपी विनय तिवारी ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कॉलेज के निकट बने हैलिपैड का बारीकी से निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था के हर पहलु की जांच की। इस क्रम में एसपी ने सुरक्षा के लिए तैनात किये गये पुलिस अधिकारियों व पुलिस के जवानों को अपनी अपनी जगह पर समय से रहने का निर्देश दिया। मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री मेडिकल कॉलेज का आज 11 बजे के उद्घाटन करेंगे।

अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस 500 बेड वाले इस अस्पताल में आम जनों के लिए ओपीडी और इमरजेंसी सेवा की शुरुआत की जाएगी। मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के उद्घाटन को लेकर राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने कहा कि यह समस्तीपुर जिले के लिए बड़े गर्व का दिन है कि आज यहां सीएम के द्वारा मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल का उद्घाटन किया जा रहा है। इससे न सिर्फ समस्तीपुर बल्कि आसपास के जिले के लोगों को स्वास्थ्य सुविधा मिल पाएगी। मेडिकल कॉलेज बनने से जहां मेडिकल की पढ़ाई करने वाले छात्रों को लाभ मिलेगा। वहीं इस अस्पताल के कारण लोगों को रोजगार के भी अवसर मिलेंगे।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150