समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

दलसिंहसराय में गला रेतकर की गयी युवक हत्या, मृतक की अब तक नहीं हुई पहचान

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े

समस्तीपुर/दलसिंहसराय :- समस्तीपुर में एक बार फिर गला रेतकर युवक की हत्या कर दी गयी। जिसकी शव गेंहू के खेत में मिली। मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र का है। दलसिंहसराय थाना के बसढिया वार्ड संख्या-5 स्थित चौर में गेहूं खेत मे बुधवार को एक अज्ञात (40 वर्ष) व्यक्ति का शव मिला। युवक का शव मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव को देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गई।

स्थानीय लोगों का अनुमान है कि अन्यत्र कहीं हत्या कर अपराधियों ने शव को बीती रात चौर में लाकर फेंक दिया है। मृतक के गर्दन पर कटे का जख्म एवं अन्य निशान भी नजर आ रहा है। देखने से ऐसा लगता है कि गला रेतकर हत्या की गयी है। घटना स्थल पर पहुंचे युवक की पहचान नहीं हो पाई। नतीजतन घटना का कारण का पता नहीं चला है।

मृतक युवक के शरीर पर लुंगी के ऊपर जींस पैंट भी है। घटना की सूचना पर दलसिंहसराय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं शव की पहचान को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इधर, शव मिलने की जानकारी होने पर कमरांव, बसढिया व बुलाकीपुर पंचायत में लोगों के बीच सनसनी मच गई है। बता दें कि कल मंगलवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र में भी एक युवक की गला रेतकर शव को चौर में फेंक दिया था। इस मामले में भी पुलिस जांच में जुटी हुई है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150