समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

क्या महेश्वर हजारी की हो जाएगी होगी छुट्टी? समस्तीपुर में बोले CM..मेरे उम्मीदवार के खिलाफ कोई दाएं-बाएं करेगा तो चुनाव के बाद उससे मुक्ति ले लेंगे

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर : समस्तीपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने ही मंत्री को चेताया। उन्होंने कहा कि अगर मेरे उम्मीदवार के खिलाफ कोई बाएं-दाएं करेगा तो चुनाव के बाद उससे मुक्ति ले लेंगे। समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र में लोजपा(रामविलास) से एनडीए उम्मीदवार शांभवी चौधरी के समर्थन में जनसभा के दौरान सीएम नीतीश ने स्थानीय विधायक व मंत्री महेश्वर हजारी के बारे में यह बातें कही। हालांकि नीतीश कुमार ने बिना नाम लिये महेश्वर हजारी को चेताया।

दरअसल समस्तीपुर लोकसभा सीट पर जनता दल यूनाइटेड के दो मंत्रियों के बेटा-बेटी चुनाव लड़ रहे हैं। एनडीए गठबंधन से चिराग पासवान की पार्टी लोजपा रामविलास से बिहार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी चुनाव लड़ रही है तो वहीं सूचना एवं जन-संपर्क मंत्री महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी कांग्रेस की टिकट पर समस्तीपुर से चुनाव लड़ रहे हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंत्री अशोक चौधरी की बिटिया शांभवी चौधरी के पक्ष में समस्तीपुर के कल्याणपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इसी दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि “हमलोग एक साथ रहे हैं, एक साथ रहेंगे काम करते रहेंगे। कोई बाये-दायें हमलोगों के उम्मीदवार के खिलाफ यहां पर गड़बड़ कर रहा है तो चुनउवा के बाद उससे मुक्ति ले लेंगे”।

वीडियो :

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150