समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

जिला पंचायती राज पदाधिकारी के औचक निरीक्षण में मोरवा प्रखंड कार्यालय के लगभग सभी अधिकारी मिले गायब, दौड़े-दौड़े पहुंचे BDO

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर/मोरवा :- समस्तीपुर जिला पंचायती राज पदाधिकारी विष्णुदेव मंडल द्वारा जिलाधिकारी के योगेंद्र सिंह के निर्देश पर शनिवार को मोरवा प्रखंड मुख्यालय का औचक निरीक्षण किया गया। इस दौरान प्रखंड कार्यालय के अधिकतर पदाधिकारी गायब मिले। इस पर जिला पंचायती राज पदाधिकारी ने गहरी नाराजगी जतायी और कहा कि कार्रवाई के लिए वे डीएम को स्थिति से अवगत कराएंगे। गायब सभी कर्मियों से स्पष्टीकरण पूछा जाएगा।

बता दें कि जिला पंचायती राज पदाधिकारी ने शनिवार की सुबह कार्यावधि में प्रखंड कार्यालय, अंचल कार्यालय, सीडीपीओ कार्यालय, एमओ कार्यालय, पीओ कार्यालय, बीआरसी, सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान प्रखंड कार्यालय में बीडीओ मिले, लेकिन अन्य अधिकारी गायब थे। बीडीओ भी आवास परिसर में ही थे। चुकीं आवास उनके कार्यालय के सामनें ही है तो वह भी औचक निरीक्षण की सूचना मिलते ही दौड़े-दौड़े कार्यालय पहुंचे।

वहीं सीओ के बारे में बताया गया कि वे हलई थाना में जनता दरबार में जमीन विवाद की सुनवाई करने गए हैं। वहीं ईओ के विद्यालय निरीक्षण के लिए जाने की जानकारी दी गई जबकि पीओ के बारे में बताया गया कि वे जिला में होनेवाली बैठक में गये हुए हैं। वही बीसीओ, बीएओ, सीडीपीओ, एमओ अनुपस्थित पाये गए। अधिकांश विभाग के कर्मी भी अनुपस्थित पाए गए। औचक निरीक्षण की रिपोर्ट जिलाधिकारी के पास सौंप दी गई है। गायब मिले सभी कर्मियों के उपर जिलाधिकारी के द्वारा कारवाई की जा सकती है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150