समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

रेलवे स्टेशन परिसर में हुए गो’लीकांड मामले में पुलिस ने कई लोगों को उठाया, एडवा की राज्य सचिव ने निर्दोष को भी फंसाने का लगाया आरोप

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर/दलसिंहसराय :- दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन परिसर में बीते मंगलवार की रात करीब साढ़े 9 बजे के आसपास दो गुटों के बीच हुए झड़प और मारपीट के बाद एक गुट के द्वारा जमकर हुए गोलीबारी की घटना मामले में रेल पुलिस ने कारवाई तेज कर दी है। जख्मी सानू झा के फर्द बयान पर दर्ज हुए प्राथमिकी में नामजद कोई भी आरोपी अब तक पुलिस गिरफ्त में नहीं आया है। दलसिंहसराय पुलिस के सहयोग से रेल पुलिस द्वारा कुछ नामजद आरोपियों के घर पर बीते रात छापेमारी कर उनके परिजनों को हिरासत में लिया गया है।

हालांकि अब तक सभी नामजद आरोपी फरार चल रहे हैं। इससे पहले रेल डीएसपी रोशन कुमार गुप्ता ने भी घटनास्थल का मुआयना कर रेल थाना अध्यक्ष बीपी आलोक को जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आदेश दिया था। इधर अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति (एडवा) के राज्य सचिव नीलम देवी ने रेल थानाध्यक्ष से मिलकर इस घटना में नामजद बनाये गये कुछ लोगों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जो लोग इस घटना में नहीं थे, उनका नाम भी पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर साजिश के तहत दे दिया गया है। रेल पुलिस से उन्होनें उचित जांच की मांग की है, ताकि कोई निर्दोष इसमें ना फंसे, हालांकि जो भी दोषी हैं उनपर उन्होंने उचित कार्रवाई की भी मांग की है।

यह भी पढ़े : रेलवे स्टेशन परिसर में हुए गो’लीबारी की घटना में ज’ख्मी के बयान पर 8 नामजद आरोपी बनाये गये

इधर नामजद आरोपी बनाए गए कुंदन यादव की बहन ने भी रेल एसपी, रेल डीएसपी और रेल थानाध्यक्ष को आवेदन देकर अपने भाई को निर्दोष बताया है। कुंदन की बहन ने बताया कि उसका भाई कुंदन एक हफ्ते से ससुराल में है। उसके साले के निधन के बाद से ही वह ससुराल में श्राद्ध कर्म में शामिल है, घटना के समय भी वह ससुराल में ही था जो वहां लगे सीसीटीवी में साफ-साफ कैद है।

यहां देखें महिला नेत्री ने क्या कुछ कहा :

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150