समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

समस्तीपुर SP की बड़ी कार्रवाई, हलई थानाध्यक्ष को लापरवाही बरतने पर किया सस्पेंड, जानें क्या है मामला…

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर :- इस वक्त की बड़ी खबर पुलिस महकमे से आ रही है जहां समस्तीपुर के एसपी विनय तिवारी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लापरवाही बरतने को लेकर हलई थाना अध्यक्ष अशोक कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। मामले को लेकर जब समस्तीपुर टाउन मीडिया की टीम ने एसपी विनय तिवारी से मामले को लेकर जानना चाहा तो उन्होंने बताया कि विगत दिनों हलई थाना क्षेत्र में एक हाइवा ट्रक से महिला को ठोकर लग गई थी, जिससे महिला की मौत हो गई थी। महिला अपने बेटे के साथ बाइक से आ रही थी इसी दौरान हाइवा ने महिला को चपेट में ले लिया।

VideoCapture 20240715 074246

घटना के बाद हाइवा ट्रक चालक व खलासी ट्रक को छोड़कर फरार हो गया था। लेकिन हलई थाना अध्यक्ष अशोक कुमार ने अज्ञात वाहन पर प्राथमिक की दर्ज करते हुए उक्त ट्रक को छोड़ दिया। परिजनों द्वारा इसकी शिकायत मिलने पर एसपी विनय तिवारी ने तत्काल मामले की जांच के लिये ट्रैफिक डीएसपी आशीष राज के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया। जांच के दौरान ट्रैफिक डीएसपी ने मामले को सही पाते हुए पटोरी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को रिपोर्ट किया। जिसके बाद पटोरी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक कार्यालय भेजा।

जांच रिपोर्ट मिलते ही एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हलई थाना अध्यक्ष अशोक कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। अभी हलई थाना का प्रभार वहां के अपर थानाध्यक्ष के पास ही रहेगा। एसपी ने समस्तीपुर टाउन मीडिया को बताया कि कुछ ही दिनों में हलई थाना में नए थाना अध्यक्ष की पोस्टिंग कर दी जाएगी।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150