समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

समस्तीपुर में दिव्यांग माता-पिता की नाबालिग बेटी के साथ सामुहिक दु’ष्कर्म, आरोपी गंभीर हालत में छोड़ भागे, तलाश जारी

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर/विभूतिपुर :- समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दिव्यांग माता-पिता की नाबालिग बेटी के हाथ-पांव बांध दो लोगों ने दुष्कर्म किया। नौंवी कक्षा की छात्रा का मुंह दबाकर दोनों आरोपियों ने अगवा किया इसके बाद मुंह में कपड़ा बांधकर जबरदस्ती गंदा काम किया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी लड़की को गंभीर हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। पीडिता ने जैसे-तैसे घर आकर अपने घरवालों को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

नौंवी कक्षा छात्रा का मुंह दबाकर अगवा करने के बाद घर से दूर एक खेत में ले जाकर रस्सी से उसका हाथ-पैर बांध दिया और मुंह में कपड़ा डाल दुष्कर्म कया। होश आने पर छात्रा किसी तरह हाथ-पैर से रस्सी खोल घंटो बाद सुबह घर पहुंची और अपने दिव्यांग माता-पिता को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता को लेकर माता-पिता थाने पहुंचे और पुलिस को बच्ची के साथ घटी घटना की जानकारी दी।

इसके बाद कुछ लोगों ने विभूतिपुर थानाध्यक्ष और एसडीपीओ रोसड़ा को मामले की जानककारी दी। एसडीपीओ के आदेश पर पीड़िता और उसके माता-पिता को खोजकर थाने लाया गया और प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गयी। इस संबंध में थानाध्यक्ष आनंद कुमार कश्यप ने बताया कि नाबालिग केे आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आवेदन में रामबाबू यादव और उसके एक साथी पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है। कहा गया है कि पुलिस में जाने के बाद आरोपित ने पीड़िता व उसके माता-पिता को जाति सूचक गाली-गलौज करते हुए जान मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीडिता को इंसाफ दिलाने की बात कही है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150