समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

गीत-संगीत के बीच थिड़के बच्चे, अपने हुनर का दिखाया दम, ‘वीनस-वन’ का मनाया गया पहला वर्षगांठ

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर :- जिला में मनोरंजन व शॉपिंग के लिए लोगों की पहली पसंद बन चुके मोहनपुर रोड स्थित ‘वीनस-वन’ का पहला वर्षगांठ शुक्रवार को मनाया गया। बीते एक साल में यह जिला का वन स्टॉप मनोरंजन स्थल बन गया है। पहली वर्षगांठ पर वीनस वन में तीन दिनों के समारोह की विधिवत शुरुआत की गई। जहाँ मुख्य अतिथि के रूप में डॉ. जीसी कर्ण, संस्थापक मनीष अग्रवाल व रजनीश अग्रवाल ने अपनी माता परमेश्वरी देवी व परिवार के सभी सदस्यों के साथ मिलकर इसकी शुरुआत की।

इस अवसर पर वीनस-वन व फूड कोर्ट के सभी कर्मी, मीडिया कर्मी के साथ फूड कोर्ट व वीनस वन में वर्ष में सबसे अधिक बार आकर अपना प्यार देने वालों को भी सम्मानित किया गया। इसके बारे में मनीष अग्रवाल ने बताया कि आज वीनस-वन शहरवासियों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों से आने वालों कि भी पसंद बन गया है। यहां एक जगह लोगों को शापिंग व मनोरंजन के साथ ही बिहार के सबसे बड़े फूड कोर्ट में लजीज इंडियन, साउथ इंडियन व चाइनीज खाने का भी आनंद मिलता है। हमनें एक वर्ष में बच्चों के लिए गेम जोन बनाकर मनोरंजन को भी सही आयाम देने का प्रयास किया है। आगे भी सेवाओं में नयापन देखने को मिलेगा।

बताया गया कि विनस वन के वर्षगांठ पर बच्चों ने रैंप वाक, म्यूजिक, डांस, गेम, मेंहदी प्रतियोगिता आदि में भाग लेकर समारोह को यादगार बना दिया। तीन दिन के समारोह में रविवार को पुरस्कार वितरण व समापन कार्यक्रम किया जाएगा। इस अवसर पर सच्चिदानन्द सिंह, सत्येन्द्र सिंह, ललन यादव, राम बालक पासवान, विनय पंसारी, सुनील अग्रवाल, निर्मल केडिया, अमित कुमार, अनुज वैभव व एमएच खान सहित सैकड़ों कला प्रेमी मौजूद थे। बताया गया कि वर्षगांठ के अवसर पर जहाँ पेंटलून से कपड़ों कि खरीद पर 60 फीसदी तक छूट है, वहीं फूड कोर्ट में भी अनेकों ऑफर रखे गए हैं।

कार्यक्रम को लेकर मनीष अग्रवाल ने क्या कुछ कहा देखें :

Instagram Shorts Video :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samastipur Town (@samastipurtown)

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150