समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

सरायरंजन पुलिस द्वारा युवक को निर्ममता पूर्वक पीटने के मामले में समस्तीपुर SP के आदेश पर ASP पहुंचे पीड़ित के घर

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर/सरायरंजन :- सरायरंजन थाने की पुलिस ने शक के आधार पर रायपुर पंचायत के बरुणा रसलपुर निवासी राकेश शर्मा की थाने में जमकर निर्ममता पूर्वक पिटाई की, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इससे स्थानीय ग्रामीणों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है। पीड़ित का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। उसके नाजुक अंग के आसपास काफी चोटें आयी हैं।

मामले को लेकर पीड़ित व उसके परिजनों ने इसकी लिखित शिकायत एसपी विनय तिवारी से की। हालांकि परिजनों की मुलाकात एसपी से हो नहीं सकी थी, वह हाईकोर्ट निकले हुए थे तो परिजनों ने ट्रैफिक डीएसपी को आवेदन सौंपा था। समस्तीपुर पहुंचने पर एसपी ने पूरा मामला समझ जांच का जिम्मा सदर एसडीपीओ सह एएसपी संजय पांडेय को सौंपा। इसके आलोक में शुक्रवार को सदर एसडीपीओ पीड़ित के घर पहुंच मामले की जांच व पीड़ित युवक से पूछताछ की। उन्होंने पीड़ित व्यक्ति से समस्तीपुर पुलिस की पूरी टीम की तरफ से माफी मांगते हुए दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की बात कही है। बता दें कि सरायरंजन पुलिस द्वारा युवक की पिटाई का फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते सोमवार की शाम बदमाशों ने एक राहगीर से लगभग डेढ़ लाख रुपये का आभूषण लूट लिया था। इस मामले में शक के आधार पर राकेश शर्मा को पूछताछ के लिए पुलिस थाना पर ले गयी थी। बताया गया है कि हाजत में पुलिस ने उसकी निर्ममताापूर्वक पिटाई की। हालांकि उसके खिलाफ सबूत ना मिलने और मोबाईल लोकेशन उस एरिया में ना होने पर उसे छोड़ दिया गया। ग्रामीणों का बताना है कि युवक निर्दोष था उसके बावजूद पुलिस उसे पकड़ कर थाना पर ले गयी और अमानवीय तरीके से उसकी पिटाई की। इस तरह की पिटाई पुलिस किसी दुर्दांत अपराधी के साथ भी नहीं करती है। उसके नाजुक अंगो के आसपास काफी चोटें आई है। डॉक्टर के अनुसार अगले 6 महीने तक पीड़ित युवक को बाथरूम जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150