समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurDalsinghsaraiNEWS

समस्तीपुर में विश्वकर्मा पूजा पर बार-बाला का डांस और बंदूक की नुमाइश, अब पुलिस का ऐक्शन; वार्ड सदस्य समेत दो हिरासत में 

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर :- विश्वकर्मा पूजा के दौरान बार-बालाओं के डांस प्रोग्राम में पिस्तौल लहरा कर एक युवक का झूमते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ऐक्शन मोड में है। इस मामले में पुलिस ने वार्ड सदस्य समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है। हालांकि, पिस्तौल लहराते हुए झूमने वाला युवक अभी फरार है। पुलिस उसके मामा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। विदित हो कि दलसिंहसराय के मोख्तियारपुर सलखनी के वार्ड संख्या-12 में टेंट संचालक सुबोध राम ने सुमित राम के घर के पास पर विश्वकर्मा पूजा किया गया। जहां मंगलवार रात बार बाला के डांस प्रोग्राम का आयोजन हुआ था।

इसमें मंच के नीचे युवकों की टोली बार बालाओं के नृत्य पर झूम रही थी। उसी बीच एक युवक पिस्तौल लहराते हुए ठुमके लगा रहा था। बाद में दूसरा युवक भी पिस्तौल लेकर डांस करने लगा। इसका मंच पर से वीडियो बनाया गया था जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने बुधवार रात वार्ड संख्या-13 के वार्ड सदस्य प्रवीण कुमार के साथ ही कट्टा लहराकर थिरक रहे युवक के मामा को पकड़कर थाने में लाया।

बताया गया है कि वार्ड सदस्य ने ही मंच पर से वीडियो बनाया था जिससे पुलिस ने उसे पकड़ा है। दोनों युवक वार्ड संख्या-13 के रहनेवाले बताए गए हैं। दलसिंहसराय थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले में वार्ड सदस्य समेत दो लोगों को पूछताछ के लिये थाना लाया गया है। उन्होंने बताया कि वीडियो में हाथ में पिस्तौल लेकर डांस कर रहे दोनों युवको की पहचान कर ली गई है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी करने में जुटी हुई है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150