Samastipur

इस्तीफे के बाद से ही लापता पटोरी BPRO की पत्नी ने पुलिस से लगायी गुहार, जिला प्रशासन भी परेशान

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े

समस्तीपुर/पटोरी : समस्तीपुर जिले में पटोरी प्रखंड के बीपीआरओ कुंदन कुमार ठाकुर अपने पद से इस्तीफा देने के बाद से ही लापता हैं। बीते तीन दिनों से उनका कुछ पता नहीं है। उनके दोनों मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ हैं। जिला प्रशासन द्वारा काफी खोजने के बाद भी उनका कोई पता-ठिकाना नहीं मिल पा रहा है। डीएम रोशन कुशवाहा भी मामले को लेकर गंभीर हैं। उधर सोमवार की शाम वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के दीनदयालपुर निवासी उनकी पत्नी स्नेहा सोनम ने पटोरी थाने में आवेदन देकर अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने अनहोनी की आशंका जताते हुए पति की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है।

बता दें कि वर्कलोड और सैलरी एवं भत्ते समय पर न मिलने से परेशान होकर बीपीआरओ ने तीन दिन पहले इस्तीफा दे दिया था। पटोरी थाने में दिए गए आवेदन में स्नेहा सोनम ने लिखा कि उनके पति पटोरी प्रखंड के बीपीआरओ के पद पर कार्यरत हैं और मोहनपुर प्रखंड का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे हैं। सोमवार को सुबह 10 बजे समाचार के द्वारा उन्हें इस बात की जानकारी मिली कि उनके पति ने तीन दिन पूर्व अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। वे 4 अक्टूबर को इस्तीफा देने के बाद कहां गए, उसकी कोई जानकारी नहीं मिल रही है।

स्नेहा ने बताया कि 3 अक्टूबर की रात लगभग 8 बजे उनके मोबाइल पर कुंदन ने कॉल किया था। दोनों के बीच लगभग 57 मिनट तक बात हुई थी। कुंदन कुमार का हाजीपुर में भी घर है। वहीं से अपनी कार से पटोरी और मोहनपुर प्रखंड आते-जाते थे। पिछले 4 अक्टूबर से उनसे कोई बात नहीं हो सकी है। थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह ने कहा कि उन्हें आवेदन मिला है। इस संबंध में गंभीरता से जांच के साथ ही कुंदन कुमार ठाकुर की सकुशल वापसी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

बता दें कि पटोरी के प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी कुंदन कुमार ठाकुर ने अपने सीनियर अधिकारियों पर अत्यधिक कार्य बोझ, दबाव, कम संसाधन के बीच काम कराने, वेतन लंबित रखने समेत कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने अपना इस्तीफा जिला पंचायती राज पदाधिकारी को सौंपा था और इसकी प्रति बीडीओ, एसडीओ एवं डीएम को भी दी थी।

उनका इस्तीफा पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया था। पूर्व डिप्टी सीएम सह आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर कुंदन ठाकुर का इस्तीफा पत्र पोस्ट कर नीतीश सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने आरोप लगाए कि बिहार में प्रशासनिक अराजकता का माहौल है। पदाधिकारी विषम परिस्थितियों में काम कर रहे हैं। बता दें कि अपने इस्तीफे में बीपीआरओ कुंदन कुमार ने आरोप लगाए कि उन्हें सैलरी टाइम से नहीं मिलती है। गाड़ी भाड़े का भुगतान 9 महीने से लंबित है, कार्य का दबाव बहुत ज्यादा है, पर्याप्त संसाधन न होना समेत कई गंभीर आरोप लगाए।

समस्तीपुर के DM ने क्या कुछ कहा देखें :

Avinash Roy

Recent Posts

पटना जंक्शन पर जाम से मिलेगी मुक्ति; मल्टी लेवल पार्किंग, सब-वे का निर्माण जल्द, सीएम नीतीश ने लिया जायजा

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  पटना जंक्शन के पास बहुमंजिला पार्किंग और भूमिगत…

2 घंटे ago

उत्तर बिहार में स्मार्ट मीटर से कमाई का सारा रिकॉर्ड टूट गया, 1 दिन में 11 करोड़ का ऑनलाइन रिचार्ज

बिहार में बिजली के प्रीपेड स्मार्ट मीटर के खिलाफ जहां एक तरफ विपक्षी दलों का…

3 घंटे ago

‘हाथ-पांव फूलना मतलब समय पर दारू न मिलना’, महिला शिक्षिका के ‘दिव्य ज्ञान’ से बच्चे पास हों या न हों पर नशेड़ी जरूर बन जाएंगे!

बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस विषय को लेकर बहुत…

4 घंटे ago

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने की बिहारी व्यक्ति की हत्या, गोलियों से छलनी शव बरामद

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शोपियां जिले में शुक्रवार को बिहार के एक व्यक्ति का गोलियों से…

5 घंटे ago

समस्तीपुर में भूसा लदे ट्रक से 2 हजार 617 लीटर विदेशी शराब जब्त, कारोबारी फरार, आधा दर्जन नामजद

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  समस्तीपुर : बिहार में शराबबंदी और जहरीली शराब…

5 घंटे ago

’65 साल की महिला के प्यार में 34 साल का युवक बना कातिल’, पटना डबल मर्डर कांड में सनसनीखेज खुलासा

राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित नेहरू नगर में 15 अक्टूबर को एक बुजुर्ग…

5 घंटे ago